ऋषि कपूर ने 2014 में स्मृति से कहा था, भाग जल्दी दिल्ली पागल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 30, 2020   15:05
ऋषि कपूर ने 2014 में स्मृति से कहा था, भाग जल्दी दिल्ली पागल

आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए प्रोत्साहित करना, छोटी छोटी चीज़ों का ध्यान रखना, आपको कौशल सिखाना और इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता था कि आप कब से काम रहे हैं।

नयी दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बताया कि 2014 में मोदी सरकार के गठन के बाद उन्हें शपथ लेने के लिए राष्ट्रीय राजधानी बुलाने की बात अभिनेता ऋषि कपूर को मालूम हुई तो उन्होंने ईरानी से कहा, भाग जल्दी दिल्ली पागल। कपूर को श्रद्धांजलि देते हुए ईरानी ने बताया कि उनकी अभिनेता से आखिरी मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी। उन्होंने ट्वीट किया, 2014 में उन्हें (कपूर को) मालूम हुआ कि मुझे शपथ लेने के लिए बुलाया गया है तो उन्होंने मुझसे कहा भाग जल्दी दिल्ली पागल। आखिरी बार मैंने उन्हें एक सेट पर देखा था और उस तरह से मैं उन्हें याद करूंगी।

आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए प्रोत्साहित करना, छोटी छोटी चीज़ों का ध्यान रखना, आपको कौशल सिखाना और इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता था कि आप कब से काम रहे हैं। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, उन्होंने (कपूर ने) कहा कि खन्ना, कपूर और मल्होत्रा हमेशा अच्छी जिंदगी जीना पसंद करते हैं, हमेशा हंसी मजाक करते हैं... ऋषि सर स्वर्ग को खुश बनाइए। आपकी कमी खलेगी। मंत्री का शादी से पहले उपनाम नाम मल्होत्रा था। 67 साल के कपूर का मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया है। वह कैंसर से पीड़ित थे। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।