निधन की अफवाहें झूठी लेकिन अस्पताल में भर्ती हुए नसीरुद्दीन शाह, हालत गंभीर

निधन की अफवाहें झूठी लेकिन अस्पताल में भर्ती हुए नसीरुद्दीन शाह, हालत गंभीर

जाने-माने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को निमोनिया होने के बाद शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शाह की पत्नी एवं अदाकारा रत्ना पाठक शाह ने बुधवार को बताया कि अभिनेता (70) को मंगलवार को उपनगर खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मुंबई। जाने-माने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को निमोनिया होने के बाद शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शाह की पत्नी एवं अदाकारा रत्ना पाठक शाह ने बुधवार को बताया कि अभिनेता (70) को मंगलवार को उपनगर खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 नसीरुद्दीन शाह को हुआ निमोनिया 

शाह की पत्नी एवं अदाकारा रत्ना पाठक शाह ने अपने बयान में कहा निमोनिया हुआ है और अभी उनका इलाज चल रहा है। रत्ना पाठक शाह ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि शाह को निमोनिया हुआ है और अब उनका स्वास्थ्य स्थिर है। उन पर इलाज का असर दिख रहा है और उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। सिनेमा में अपने अविश्वसनीय योगदान के लिए जाने जाने वाले अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को दो दिन पहले शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें निमोनिया होने का पता चला था और उनके फेफड़ों में एक पैच पाया गया था, जिसका फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। उनका परिवार - पत्नी रत्ना पाठक शाह और बच्चे - उनके साथ हैं।

इसे भी पढ़ें: श्वेता तिवारी और अर्जुन बिजलानी के बीच बढ़ी नजदीकियां? क्रेजी डांस का वीडियो वायरल 

 नसीरुद्दीन शाह के निधन की अफवाह

फिल्म निर्माता राज कौशल के दिल का दौरा पड़ने से निधन के तुरंत बाद, नसीरुद्दीन शाह के बारे में भी कई अफवाहें सामने आए। पहले भी कई मौकों पर उनका नाम इसी तरह से चर्चा में आया, हालांकि उन सभी मौकों पर वह पूरी तरह स्वस्थ थे। हालांकि इस बार उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर सच निकली। जब हमने उनके प्रबंधक से संपर्क किया, तो उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को खबर की पुष्टि करते हुए कहा, "वह दो दिनों से अस्पताल में हैं। वह चिकित्सकीय देखरेख में हैं। उन्हें निमोनिया बिगड़ने के बाद अस्पताल लाया गया था। उनके फेफड़ों में एक पैच पाया गया था और यह बन गया उसके लिए तुरंत अस्पताल में भर्ती होना आवश्यक है। उसकी हालत स्थिर है और वह इलाज के लिए अच्छी प्रतिक्रिया दे रहा है।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा जुलाई से ‘थैंक गॉड’ की शूटिंग शुरू करेंगे 

 लोग कर रहे हैं जल्द स्वस्थ होने की कामना

उद्योग उन्हें प्यार से नसीर कह कर संबोधित करता है, कई दशकों से समानांतर सिनेमा आंदोलन को बड़े पैमाने पर प्रसारित कर रहा है। सत्तर वर्षीय अभिनेता ने अन्य चीजों के अलावा क्रॉसओवर सिनेमा करने के अलावा थिएटर और मुख्यधारा की हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। कई बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके अभिनेता नसीरुद्दीन शाह आखिरी बार 2020 में ड्रामा ‘मी रक़्सम’ में नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज बंदिश बैंडिट में भी लीड रोल प्ले किया था। 

 






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...