ब्रा का यूज बंद कर चुकी हैं साक्षी चोपड़ा, प्राइवेट पार्ट को उंगलियों से ढकना किया शुरू, देखें तस्वीरें

ब्रा का यूज बंद कर चुकी हैं साक्षी चोपड़ा, प्राइवेट पार्ट को उंगलियों से ढकना किया शुरू, देखें तस्वीरें
Sakshi Chopra Instagram

सोशल मीडिया पर कुछ बोल्ड सितारों में अपनी हॉटनेस का जादू बिखेरा हुआ हैं। अपनी सेक्सी अदाओं से वह फैंस का दिल जीतती हैं। उन्हीं में से एक स्टार है साक्षी चोपड़ा। निर्माता रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा एक लोकप्रिय सोशल मीडिया स्टार हैं। इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर उनकी अच्छी खासी फॉलोइंग है।

सोशल मीडिया पर कुछ बोल्ड सितारों में अपनी हॉटनेस का जादू बिखेरा हुआ हैं। अपनी सेक्सी अदाओं से वह फैंस का दिल जीतती हैं। उन्हीं में से एक स्टार है साक्षी चोपड़ा। निर्माता रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा एक लोकप्रिय सोशल मीडिया स्टार हैं। इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर उनकी अच्छी खासी फॉलोइंग है। गायिका और गीतकार, जिन्हें कथित तौर पर बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया था, अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए सुर्खियों में रहती हैं। साक्षी चोपड़ा मीनाक्षी सागर की बेटी हैं, जो एक फिल्म निर्माता हैं। साक्षी चोपड़ा अमेरिका में रहती हैं और एक महत्वाकांक्षी गायिका और गीतकार हैं। इंस्टाग्राम पर 558k से अधिक फॉलोअर्स है। वह अपने फैंस को अपनी तस्वीरों से आकर्षित करती रहती हैं। फोटोशेयरिंग ऐप में उनका अकाउंट बिकिनी में उनकी तस्वीरों से भरा पड़ा है और कई तस्वीरें ऐसी भी हैं जहां वह टॉपलेस हैं। साक्षी अपने बोल्ड अवतार के लिए सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

इसे भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ नहीं तो फिर आखिर किसके साथ लिव-इन में शिफ्ट हो रहीं है आथिया शेट्टी?

हाल ही में साक्षी चोपड़ा ने ऐसी तस्वीर डाली हैं जिसमें उन्होंने केवल अपनी उंगलियों से प्राइवेट पार्ट को ढक रखा है। बाकी उन्होंने एक डेनिम शर्ट और शॉर्ट भी पहना हुआ है। इसके अलावा भी उन्होंने कई फोटोशूट करवाये हैं जो काफी बोल्ड हो। हर कोई उन्हें देखकर हैरान है कि वह रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा है। उनके इंडियन फैंड जब भी उनकी ऐसी तस्वीरें देखते हैं तो कमेंट में रामानंद सागर की साख को जरूर याद करते हैं।

इसे भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर Oops मूमेंट का शिकार हुईं दीपिका पादुकोण, वीडियो देखकर ट्रोलर्स बोले - 'दिख गया'

साक्षी चोपड़ा की मां मीनाक्षी सागर मोती सागर की बेटी हैं। मोती सागर रामानंद सागर के सबसे छोटे बेटे हैं, जो एक लोकप्रिय निर्माता हैं। साक्षी के सौतेले पिता मामिक सिंह हैं। मीनाक्षी और मामिक ने 2018 में शादी के बंधन में बंध गए। साक्षी के चाचा आकाश चोपड़ा हैं, जो एक अभिनेता हैं।

देखिए साक्षी चोपड़ा की तस्वीरें:






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...