मोबाइल चलाते-चलाते साक्षी चोपड़ा हो गयी न्यूड, फिर चूसने लगी अपना अंगूठा! अचानक हाथ से छुपाया प्राइवेट पार्ट

Sakshi Chopra
Sakshi Chopra Instagram
रेनू तिवारी । Jun 30, 2022 4:18PM
रामायण बनाने वाले रामानंद सागर की पर पोती साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं। वह सोशल मीडिया पर बेहद ही बोल्ड तस्वीरें और वीडियो डालती हैं। अगर साक्षी चोपड़ा का सोशल मीडिया अकाउंड स्क्रॉल किया जाए तो आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि साक्षी चोपड़ा ने बहुत सी न्यूड तस्वीरें शेयर की हुई हैं।

रामायण बनाने वाले रामानंद सागर की पर पोती साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं। वह सोशल मीडिया पर बेहद ही बोल्ड तस्वीरें और वीडियो डालती हैं। अगर साक्षी चोपड़ा का सोशल मीडिया अकाउंड स्क्रॉल किया जाए तो आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि साक्षी चोपड़ा ने बहुत सी न्यूड तस्वीरें शेयर की हुई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हुई हैं जिसमें उन्होंने मोबाइल पकड़ा हुआ है। वह मोबाइल से पिक लेने के लिए न्यूड भी हो गयी हैं। तस्वीर लेते वक्त उन्होंने अपने शरीर से सारे कपड़े हटा दिए हैं और उन्होंने मिरर सेफ्ली ली हैं। तस्वीरों में आप साक्षी को पूरी तरह से न्यूड देख सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने हदें तो वहां पार की दी जब उन्होंने दूसरी तस्वीर में अपनी अंगूठा चूसते हुए पोज दिया। इस तस्वीर में वह अपना बैक फ्लॉन्ट कर रही हैं। अब तक की यह साक्षी की सबसे बोल्ड तस्वीर मानी जा रही हैं। उन्होंने बहुत की सेमी न्यूड तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने पहनी बेहद टाइट ब्रा और हिला-हिलाकर किया डांस, खड़े हो गये फैंस के बाल

साक्षी चोपड़ा एक सिंगर और सॉन्ग राइटर हैं। उनका जन्म 23 सितंबर 1997 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था। उन्होंने द ट्रू स्कूल ऑफ़ म्यूज़िक में अध्ययन किया, जो भारत का पहला म्यूजिकल स्कूल था। इसके बाद वह द ली स्ट्रासबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट, कैलिफोर्निया, यूएसए गईं।

इसे भी पढ़ें: Makeup Kit प्रमोट करने के लिए Sunny Leone पार कर गयी सारी हदें, बिना कपड़ों के तस्वीर शेयर कर इंटरनेट पर मचाई सनसनी

साक्षी चोपड़ा का परिवार

उनकी मां मीनाक्षी सागर हैं, जो एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता हैं। मीनाक्षी सागर ने फिल्म मितवा को प्रोड्यूस किया है। मीनाक्षी सागर के पिता मोती सागर हैं जो एक लोकप्रिय फिल्म निर्माता भी थे। साक्षी के सौतेले पिता मामिक सिंह हैं। साक्षी चोपड़ा के परदादा रामानंद सागर और लीलावती सागर हैं। उनके परदादा को 2000 में पद्म श्री पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था। साक्षी चोपड़ा के चाचा आकाश चोपड़ा हैं जो एक अभिनेता हैं।

अन्य न्यूज़