Subhash Ghai की Birthday Party में आमने-सामने आये सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें तस्वीर

Salman Khan
Prabhasakshi
रेनू तिवारी । Jan 24, 2023 2:21PM
फिल्म निर्माता सुभाष घई अपना जन्मदिन बना रहे हैं। उन्होंने इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। सलमान खान, अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्तिक आर्यन और अन्य बॉलीवुड सितारों को सोमवार को बैश में देखा गया।

फिल्म निर्माता सुभाष घई अपना जन्मदिन बना रहे हैं। उन्होंने इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। सलमान खान, अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्तिक आर्यन और अन्य बॉलीवुड सितारों को सोमवार को बैश में देखा गया। विशेष अवसर से पहले, उनकी बेटी मेघना घई पुरी ने मुंबई के बांद्रा में उनके लिए एक पार्टी रखी। इस पार्टी में सबका ध्यान सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन ने खींचा। एक समय में दोनों ने एक दूसरे के साथ एक अच्छा रिश्ता साझा किया था लेकिन दोनों के बीच बाद में एक भयानक झकड़ा हुआ जिसके बाद से दोनों अलग हो गये।

इसे भी पढ़ें: Nora Fatehi को लेकर ठग Sukesh Chandrashekhar ने किए बड़े खुलासे, कहा- झूठी है नोरा फतेही, मेरी गर्लफ्रेंड जैकलीन से जलती थी...

सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए सेलेब्स

सुपरस्टार सलमान खान, अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ, अनुपम खेर, कार्तिक आर्यन और अन्य प्रशंसित निर्देशक का जन्मदिन मनाने के लिए एक साथ आए। स्टार कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन भी पार्टी में पहुंचे। उपस्थित अन्य लोगों में अनीज़ बज़्मी, मीज़ान जाफ़री, रोहित और रोनित रॉय, अलका याग्निक और बहुत कुछ थे।

इसे भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui की मां ने अपनी बहू आलिया के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, गृह क्लेश से जुड़ा मामला!

पार्टी में कूल कैजुअल अवतार में पहुंचे सलमान काफी हैंडसम लग रहे थे। मैरून पैंट, गहरे हरे रंग की टी-शर्ट और एक कॉरडरॉय जैकेट ने रात के लिए उनका लुक पूरा किया। ऐश और अभिषेक ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आए। जहां ब्यूटी क्वीन ने नीले और सफेद अनारकली को चुना, वहीं उनके पति फॉर्मल में दिखे। अनिल कपूर और अनुपम खेर पैपराजी को एक साथ पोज देते नजर आए।

भूल भुलैया 2 स्टार कार्तिक आर्यन भी सोमवार को सुभाष घई के जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए। इसे उन्होंने टी-शर्ट और जींस में कैजुअल रखा था। घई का खास दिन मनाने के लिए राकेश रोशन भी बिरादरी के अपने दोस्तों के साथ शामिल हुए।

अन्य न्यूज़