Nora Fatehi को लेकर ठग Sukesh Chandrashekhar ने किए बड़े खुलासे, कहा- झूठी है नोरा फतेही, मेरी गर्लफ्रेंड जैकलीन से जलती थी...

 Sukesh Chandrashekhar
ANI
रेनू तिवारी । Jan 24, 2023 12:05PM
नोरा का दावा था कि जैकलीन फर्नांडिस ने बेवजह उनका नाम इस मामले में खींचा था। इसके बाद अपने उपर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए नोरा फतेही ने हाल ही में आरोप लगाया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने उनकी गर्लफ्रेंड होने की शर्त पर उन्हें बड़ा घर और आलीशान लाइफस्टाइल देने का वादा किया था।

दिलबर-दिलबर गाने से लोगों के दिलों पर राज करने वाली नोरा फतेही काफी समय कानूनी पचड़े में पड़ी हुई हैं। ठग सुकेश चंद्रशेखर केस में नोरा फतेही का नाम सामने आया था जिसके बाद से ही प्रवर्तन निदेशालय ने उनसे लगातार पूछताछ की। नोरा फतेही ने अपने उपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया और ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया। नोरा का दावा था कि जैकलीन फर्नांडिस ने बेवजह उनका नाम इस मामले में खींचा था। इसके बाद अपने उपर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए नोरा फतेही ने हाल ही में आरोप लगाया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने उनकी गर्लफ्रेंड होने की शर्त पर उन्हें बड़ा घर और आलीशान लाइफस्टाइल देने का वादा किया था।

इसे भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की Pathaan की एडवांस बुकिंग 20 करोड़ के पार, दक्षिण भारत का मिला बड़ा योगदान

ठग सुकेश चंद्रशेखर ने अब नोरा फतेही के सभी आरोपों का जवाब दिया हैं और कहा है कि नोरा फतेही झूठ बोल रही हैं। 200 करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने एक और लेटर मीडिया के नाम लिखा है, जिसमें उसने जांच पर सवाल खड़े किए हैं, साथ ही नोरा फतेही पर बयान बदलने से लेकर जैकलीन से जलन रखने जैसे आरोप लगाए हैं।

जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर और अभिनेत्री नोरा फतेही एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं क्योंकि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) उनके खिलाफ 215 करोड़ रुपये की फिरौती के मामले की जांच कर रहा है। मामले में गवाह के रूप में नामित नोरा, कॉनमैन और उसकी कथित प्रेमिका जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ बयान देती रही हैं।

इसे भी पढ़ें: 12 साल बाद महेश बाबू ने उठाया ये कदम, साउथ इंडस्ट्री में लोग हुए हैरान, क्या सफल हो पाएंगे सुपरस्टार?

नोरा ने हाल ही में आरोप लगाया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने उनकी गर्लफ्रेंड होने की शर्त पर उन्हें बड़ा घर और लग्जरी लाइफस्टाइल का वादा किया था। उस पर पलटवार करते हुए, ठग ने कहा कि अभिनेत्री ने मोरक्को में अपने परिवार के लिए एक घर खरीदने के लिए उससे पहले ही बड़ी रकम प्राप्त कर ली है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि अभिनेत्री कानून से बचने के लिए नई कहानियां गढ़ रही हैं।

सुकेश ने कहा, "आज वह (नोरा) मुझसे एक घर का वादा करने के बारे में बात करती है, लेकिन उसने पहले ही मोरक्को के कैसाब्लांका में अपने परिवार के लिए एक घर खरीदने के लिए मुझसे एक बड़ी रकम ले ली है, ये सभी नई कहानियां उसके द्वारा कानून से बचने के लिए गढ़ी गई हैं।" उसके द्वारा 9 महीने पहले दिए गए ईडी के बयान के बाद।”

नोरा ने अदालत में अपने बयान में उल्लेख किया कि सुकेश ने उससे 'एक बड़ा घर और एक शानदार जीवन शैली' का वादा किया था, अगर वह उसकी प्रेमिका बनने के लिए राजी हो गई, तो उसकी प्रतिक्रिया आई। नोरा ने कहा कि कथित ठग ने अपनी करीबी सहयोगी पिंकी ईरानी के माध्यम से 'उससे अनुचित लाभ मांगा'।

नोरा पर पलटवार करते हुए, सुकेश ने नोरा के बयान को "एक बहुत बड़ा झूठ" करार दिया और आरोप लगाया कि "वह मेरी जान के पीछे पड़ी थी" उसे 'सीएलए' के रूप में एक नई कार दिलाने के लिए जो बहुत सस्ती लग रही थी। उसने आगे दावा किया कि उसने उसे एक कार उपहार में दी और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के साथ उसके चैट और स्क्रीनशॉट भी साझा किए। अधिक जानकारी साझा करते हुए, उसने दावा किया कि वह उसे एक रेंज रोवर देना चाहता था, चूंकि वह तत्काल एक कार चाहती थी, उसने उसे बीएमडब्ल्यू एस सीरीज दी और उसने उसे अपने सबसे अच्छे दोस्त के पति बॉबी के नाम पर कार पंजीकृत करने के लिए कहा।

अन्य न्यूज़