पीआर स्टंट के लिए सलमान खान ने अपने फैंस से की थी सुशांत के परिवार के साथ खड़े होने की अपील?

पीआर स्टंट के लिए सलमान खान ने अपने फैंस से की थी सुशांत के परिवार के साथ खड़े होने की अपील?

सोना ने सलमान खान पर सोशल मीडिया पर निशाना साधा है। सलमान खान ने हाल ही में अपने फैंस से अपील की थी कि वह सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का इस मुश्किल घड़ी में साथ दें। लेकिन सोना मोहापात्रा ने उनकी इस अपील को पीआर स्टंट बताया है।

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर गायिका सोना मोहापात्रा हमेशा अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। बॉलीवुड में तमाम आउटसाइडर की तरह सोना मोहापात्रा भी इंडस्ट्री में हो रही गुटबाजी से काफी नराज हैं। उनका मानना है कि बॉलीवुड में कुछ लोगों ने कब्जा  किया हुआ हैं। इस लिए वह हमेशा अपनी राह हर मुद्दे पर रखती हैं। सलमान खान से तो सोना का पंगा कई बार हो चुका हैं।   एक बार फिर से अभिनेता सलमान खान की आलोचना करती हुईं नजर आई हैं। सोना ने सलमान खान पर सोशल मीडिया पर निशाना साधा है। सलमान खान ने हाल ही में अपने फैंस से अपील की थी कि वह सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का इस मुश्किल घड़ी में साथ दें। लेकिन सोना मोहापात्रा ने उनकी इस अपील को पीआर स्टंट बताया है। सोना मोहापात्रा ने गुस्सा जाहिर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'पोस्टर ब्वॉय की ओर से एक 'बड़े दिल वाला' पीआर मूव। सच में उन्हें उन धमकियों के लिए मांफी मांगने की जरूरत नहीं थी, जो उनकी डिजिटल आर्मी ने इससे पहले भी दूसरों को डराने और धमकाने के लिए भेजीं। हर बार जब वह बुरे फंसते हैं, तो अपने पिता को आगे कर देते हैं।'

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपने प्रशंसकों से सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और उनको चाहने वालों का साथ देने की अपील की है। सलमान की यह अपील उनके खिलाफ दर्ज कराई गई उस आपराधिक शिकायत के बाद आई है जिसमें उन पर दिवंगत अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। राजपूत (34) 14 जून को अपने मुंबई स्थित आवास पर मृत मिले थे। इस हफ्ते की शुरुआत में, मुजफ्फरपुर के एक वकील, सुधीर कुमार ओझा ने बॉलीवुड के बड़े नामचीन लोगों- सलमान खान, फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, एकता कपूर और निर्देशक संजय लीला भंसाली को आरोपी बताते हुए एक याचिका दायर की थी।

इसे भी पढ़ें: सोनू निगम ने अपने सनसनीखेज खुलासों से बॉलीवुड में मचाया हड़कंप, कई राजों से उठा पर्दा, पढ़े पूरा मामला

सलमान खान ने शनिवार को ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से सुशांत के निधन के बाद उनके चाहने वालों की भावनाओं को समझने की अपील की थी। उन्होंने लिखा, “मेरे सभी प्रशसकों से आग्रह है कि वह सुशांत को पसंद करने वालों का साथ दें और मेरे लिए इस्तेमाल की जा रही एवं अपशब्दों पर गौर न करें बल्कि इसके पीछे की भावना को समझें। कृपया उनके परिवार एवं प्रशंसकों का साथ दें क्योंकि किसी प्रियजन का जाना बहुत दर्दनाक होता है।” ओझा ने आरोप लगाया है कि इन बड़े नामों ने सुशांत के करियर को रोकने की कोशिश की।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड में आउटसाइडर कलाकारों को लेकर क्या सोचते हैं करण जौहर? वायरल वीडियो से सामने आयी सच्चाई

पटना में जन्मे अभिनेता को “काई पो चे”, “एमएस धोनी : द अनटोल्ट स्टोरी” और “छिछोरे” जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। मामले में कुछ अन्य फिल्मकारों को भी सह-आरोपी बनाया गया है। शनिवार को बिहार की एक अदालत में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए एक शिकायत दर्ज कराई गई थी।