सोनू निगम ने अपने सनसनीखेज खुलासों से बॉलीवुड में मचाया हड़कंप, कई राजों से उठा पर्दा, पढ़े पूरा मामला

dd
रेनू तिवारी । Jun 22, 2020 4:49PM
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोनू निगम ने एक बयान जारी करते हुए कहा था। माफिया केवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि म्यूजिक में भी माफिया है। अभी तो बॉलीवुड माफिया के होने की वजह से एक्टर और एक्ट्रेस के आत्महत्या कर रहे हैं। म्यूजिक में भी कुछ कंपनियों के कारण ऐसी खबरें आ सकती हैं।

बॉलीवुड सिंगर-कंपोजर सोनू निगम की आवाज के लोग सालों से दिवाने रहे हैं। सोनू निगम की आवाज में गाये गये गानों को आज भी बड़े चाव से सुना जाता हैं। अब सोनू निगम फिल्मों में कम गाते हैं। कहते हैं सिंगिंग में नये टैलेंट को हमेशा से ही सामने आते रहे हैं। आज इंडस्ट्री में कई ऐसी आवाज हैं जिनके गाने लोग बहुत ज्यादा सुनना पसंद करते हैं। अरजीत सिंह, आतिफ असलम,जुबीन,  अंकित तिवारी, नेहा कक्कड़, तुलसी कुमार, कनिका कपूर जैसे कई सितारे है जो आज म्यूजिक की दुनिया के सितारे माने जाते हैं। इनमें से ही कभी सोनू निगम भी हुआ करते थे। 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड में आउटसाइडर कलाकारों को लेकर क्या सोचते हैं करण जौहर? वायरल वीडियो से सामने आयी सच्चाई

म्यूजिक कंपनी लगाया माफिया गीरी करने का आरोप 

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोनू निगम ने एक बयान जारी करते हुए कहा था। माफिया केवल बॉलीवुड में ही नहीं है बल्कि म्यूजिक में भी माफिया है। अभी तो बॉलीवुड माफिया के होने की वजह से एक्टर और एक्ट्रेस के आत्महत्या कर रहे हैं। म्यूजिक में भी कुछ कंपनियों के कारण ऐसी खबरें आ सकती हैं। उन्होंने सीधे तौर पर कहा था कि यहां इस कदम नेपोटिज्म है कि कल को एक सिंगर, या एक कंपोजर भी आत्महत्या जैसा कदम उठा सकता है। सोनू के इस बयान के बाद काफी हंगामा मच गया हैं। 

 टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार पर लगाए ये आरोप 

इस वीडियो के बाद सोनू निगम ने दूसरा वीडियो जारी करते हुए सीधे तौर पर म्यूजिक कंपनी टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार पर हमला बोला हैं। पहले वीडियो में उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया था लेकिन दूसरे वीडियो में उन्होंने टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार का नाम लेते हुए निशाना साधा है। सोनू निगम ने भूषण कुमार की पोल खोलते हुए कई गंभीर बातें कह डाली। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि लातों के भूत बातों से नहीं मानते।

वीडियो में जो कुछ भी सोनू निगम ने कहा वो ये रहा- 

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत से अलग होने के बाद भी अंकिता लोखंडे ने सहेज कर रखी थी उनके प्यार की ये निशानी...

किसी की सुसाइड का इंतजार क्यों करना 

तुम मुझे पंगा मत लेना, मेरे पास सबूत है। लातों के भूत बातों से नहीं मानते.. शराफत की भाषा सबको समझ नहीं आती। मैंने पहले तो किसी का नाम नहीं लिया था, सिर्फ प्यार से कहा था कि आप लोग नए लोगों के साथ प्यार से रहें। सुसाइड होने के बाद कुछ सोचने से अच्छा कि माहौल को पहले ही अच्छा कर लें।"

 मैंने अपनी बात कहीं किसी का नाम नहीं लिया

"लेकिन माफिया हैं, माफिया तो माफिया की चाल चलेगा। उसको तो आदत है। तो उन्होंने 6 महान लोगों को कहा कि मेरे खिलाफ इंटरव्यू दें। मैंने तो नाम नहीं लिया था किसी का, लेकिन मेरा नाम लिया जा रहा है अभी और प्रेस रिलीज भेजी जा रही है। अब ये जो 6 महान लोग हैं, उनमें से कुछ तो मेरे नजदीकी हैं। हमेशा म्यूजिक इंडस्ट्री में हो रहे टॉर्चर को लेकर हमारे बीच बात होती आई है, लेकिन अब उन्हें कुछ अलग बोलना पड़ रहा है।"

मीडिया मेरे खिलाफ लिखती रहे 

"मैं कुछ मीडिया वालों को भी कहना चाहता हूं कि ये कोई पब्लिसिटी नहीं है। ये मजाक नहीं चल रहा है। यहां किसी के भविष्य की बात हो रही है। किसी की जिंदगी की बात हो रही है। मेरे खिलाफ निगेटिव खबरें छापकर क्या होगा।"

भूषण कुमार को कहा कि मरीना कुंवर और तुम्हारा वीडियो रिलीज कर दूंगा

"और भूषण कुमार तुमने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। तुम भूल गए वो टाइम जब तुम मेरे घर पर आ आ के भाई भाई किया करता था, भाई ये एल्बम कर दो.. भाई मुझे स्मिता ठाकरे से मिलवा दो, बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई अबू सलेम से बचा दो। याद है ना, भाई अबू सलेम से बचा लो। मरीना कुंवर याद है ना.. वो क्यों बैक आउट मीडिया को पता है। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तुमने मुझसे पंगा लिया, तो वो वीडियो मैं अपने यूट्यूब चैनल पे डाल दूंगा और पूरे धूमधाम से डालूंगा।"

आपको बता दें कि जब भारत में मीटू अभियान चल रहा था तो मरीना कुंवर नाम की महिला ने टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। बाद में मरीना कुंवर ने आरोप वापस ले लिए और कहीं गायब हो गयी। सोनू निगम के ये आरोप काफी गंभीर हैं। इस वीडियो के आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में हलचल सी मच गयी हैं।   

अन्य न्यूज़