'शादी में सेक्स नहीं?' संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने कुछ इस तरह दिया इस सवाल का जवाब, सुनकर हैरान हो गए लोग

trishala dutt
instagram
त्रिशाला मेंटल हेल्थ से लेकर रिलेशनशिप तक के मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शादी के बाद सेक्स से जुड़े एक सवाल का जवाब शेयर किया है।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला वैसे तो लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं। लेकिन वे अपने स्ट्रॉन्ग ओपिनियन और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। त्रिशाला मेंटल हेल्थ से लेकर रिलेशनशिप तक के मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शादी के बाद सेक्स से जुड़े एक सवाल का जवाब शेयर किया है।

इसे भी पढ़ें: मौनी रॉय पर चढ़ा सुहाने मौसम का खुमार, रेड क्रॉप टॉप और खुले बालों में दिखाई दिलकश अदाएं

आपको बता दें कि त्रिशाला सोशल मीडिया के जरिए अक्सर लोगों की मुश्किलों को सॉल्व करती हैं। रिलेशनशिप से लेकर सेक्स लाइफ तक के सवालों पर त्रिशाला बेझिझक जवाब देती हैं। हाल ही में एक शख्स ने उनकी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'सॉरी लेकिन अगर आपकी शादी सेक्स नहीं है तो सामने वाला साफ है कि चीटिंग कर रहा है। बस कह दो।' इसके जवाब में त्रिशाला ने लिखा, "मैं आपको कभी नहीं बताऊंगी कि क्या करना है ना ही अपने विचार थोपूंगी। आपको कैसे पता ही पति या पत्नी के बीच मेडिकल इश्यू नहीं चल रहा है। आपको कैसे पता अगर पति पत्नी में से कोई एक खास सेक्सुअल एक्ट को लेकर हिचकिचाता है और वह इसकी वजह से सेक्स करना अवॉइड कर रहे हैं।"

उन्होंने आगे कहा कि, "'क्या आपको पता है उनकी शादी की सभी जानकारी का अभी भी समझदारी वाला जवाब देना बाकी है? मेरी जॉब निष्पक्ष होकर सुनना है और उसे आपके ध्यान में लाना है। उसके बाद फिर अपने विचार देना। एक थेरेपिस्ट आपकी आसान तरीकों से मदद करता है। मेरा काम आपको नीचा दिखाना नहीं है।"

इसे भी पढ़ें: तो ऐसे 26 साल छोटी पत्नी को बेडरूम में खुश रखते हैं मिलिंद सोमन, एक्टर ने खुद किया खुलासा

आपको बता दें कि त्रिशाला न्यूयॉर्क में रहती हैं। वे खुद को एक psychotherapist बताती हैं। त्रिशाला की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। इन दिनों वे अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से सुर्ख़ियों में हैं।

अन्य न्यूज़