पूनम ढिल्लन और पद्मिनी कोल्हापुरी का ऋषि कपूर पर खुलासा, कहा-रोमांटिक सीन करना होता था मुश्किल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 27, 2021   03:14
पूनम ढिल्लन और पद्मिनी कोल्हापुरी का ऋषि कपूर पर खुलासा, कहा-रोमांटिक सीन करना होता था मुश्किल

अब हाल में पूनम ढिल्लन और पद्मिनी कोल्हापुरी ने ऋषि कपूर से जुड़े एक किस्से का खुलासा किया है।आपको बता दें कि पूनम ढिल्लन ने इस बात का खुलासा एक कंटेस्टेंट की तारीफ करते हुए किया और इस बात पर पद्मिनी कोल्हापुरी ने भी अपनी सहमति जताई। ऋषि कपूर को उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता था।

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के निधन को एक साल से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन आज भी उनके किस्से सुर्खियों में बने रहते हैं। अब हाल में पूनम ढिल्लन और पद्मिनी कोल्हापुरी ने ऋषि कपूर से जुड़े एक किस्से का खुलासा किया है।दरअसल यह दोनों एक्ट्रेसेस सुपर डांसर चैप्टर 4 में पहुंची थी जहां उन्होंने ऋषि कपूर को याद करते हुए उनसे जुड़ा किस्सा बताया। उन्होंने बताया कि ऋषि कपूर के साथ रोमांटिक सीन करना बहुत मुश्किल होता था। 

इसे भी पढ़ें: जूही चावला ने शाहरुख खान को लेकर किए कई खुलासे, कहा- रात को ढाई बजे पहुंच गए थे घर

उन्होंने बताया कि ऋषि खुद तो अपना सीन कैमरे के सामने बहुत अच्छे से शूट कर लिया करते थे लेकिन एक्ट्रेसेस की बारी आने पर वह ऐसी हरकतें करते थे कि उन्हें हंसी आ जाती थी। आपको बता दें कि पूनम ढिल्लन ने इस बात का खुलासा एक कंटेस्टेंट की तारीफ करते हुए किया और इस बात पर पद्मिनी कोल्हापुरी ने भी अपनी सहमति जताई। ऋषि कपूर को उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता था। ऋषि कपूर का निधन पिछले साल हुआ था। एक्टर लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे। जिसका इलाज करवाने के लिए वह न्यूयॉर्क भी रहे। जहां से वह ठीक भी हुए थे लेकिन पिछले साल उन्होंने अस्पताल में आखिरी सांस ली।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।