फुकरे 3 की शूटिंग फरवरी में होगी शुरू, ऋचा चड्ढा ने दी जानकारी

 Richa Chadha
ऋचा चड्ढा ने बताया कि, फुकरे 3 की शूटिंग फरवरी में शुरू होगी।ऋचा के मुताबिक फिल्म की शूटिंग छह अलग-अलग शहरों में होगी, जिसकी तैयारी उन्होंने शुरू कर दी है। फिल्म का निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा करेंगे।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का कहना है कि दोस्तों के जीवन पर आधारित हिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘फुकरे’ की तीसरी फिल्म ‘फुकरे 3’ की शूटिंग फरवरी में शुरू होगी। कोविड-19 महामारी के कारण ‘फुकरे 3’ की शूटिंग पिछले साल टाल दी गयी थी। ऋचा के मुताबिक फिल्म की शूटिंग छह अलग-अलग शहरों में होगी, जिसकी तैयारी उन्होंने शुरू कर दी है। फिल्म का निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा करेंगे। महाराष्ट्र में पिछले साल अप्रैल में ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग टाल दी गयी थी।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल कोरोना वायरस से संक्रमित, इंस्टाग्राम पर शेयर की यह पोस्ट

ऋचा ने पीटीआई-से कहा,‘‘हम तैयार हैं, हम अगले महीने फिल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं। मेरा कॉस्ट्यूम ट्रायल का कार्यक्रम है, मैं फिल्म के लिए घुड़सवारी भी सीख रही हूं। फिल्म बहुत ही शानदार और बेहतर होने वाली है, मैं वास्तव में बेहद उत्साहित हूं।’’ ‘फुकरे 3’का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की कंपनी एक्सेल इंटरटेनमेंट कर रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़