श्रद्धा को मिल गया नया साथी, अपने साथ ले जाती हैं हर जगह

By श्वेता उपाध्याय | Publish Date: Jan 12 2019 2:22PM
श्रद्धा को मिल गया नया साथी, अपने साथ ले जाती हैं हर जगह

श्रद्धा पहले से ही 3 फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं, फिल्म छिछोरे के पहले शेड़्यूल को निपटाते ही श्रद्धा हैदराबाद अपनी फिल्म ''साहो'' की शूट पर पहुँच गयीं। इतना ही नहीं श्रद्धा ने कई ब्रॅंड्स भी साइन किए हैं जिसकी वजह से उन्हें बहुत ज़्यादा ट्रॅवेल भी करना पड़ रहा है।

आज कल श्रद्धा बहुत ही व्यस्त चल रही हैं। उनकी आनेवाली फिल्म 'साहो' में वे साउथ के सुपरस्टार 'बाहुबली' प्रभास के साथ नज़र आनेवाली हैं। हाल ही में श्रद्धा फिल्म 'साहो' के ऐक्शन सीक्वन्स को शूट करने के लिए हैदराबाद पहुँची। पर इस बार वे अकेले नहीं बल्कि उनके साथ कोई और भी था। अब इससे पहले की आप किसी नतीजे पर पहुँचे हम आपको बता दें कि वे किसी और के साथ नहीं बल्कि अपनी ही फिल्म के निर्देशक रेमो डीसूजा के साथ पहुँची थीं।
 
 
दरअसल, श्रद्धा रेमो के साथ अपनी आनेवाली फिल्म ABCD 3 की तैयारियों में जुटी हुईं हैं. ABCD 2 में अपने डांस के जलवों से सबको दीवाना बनाने वाली श्रद्धा ने लगातार कई ऐसे परफॉर्मेंस दिए हैं कि खुद रेमो भी उन्हें ABCD 3 में कास्ट करने से रोक नहीं पाए। लेकिन लगातार शूटिंग में व्यस्त रहने की वजह से उन्हें प्रेक्टिस करने का मौका नहीं मिल पा रहा। ऐसे में खुद रेमो ने उनकी प्रेक्टिस का जिम्मा उठा लिया है। अब 'साहो' की शूटिंग के दौरान जब भी श्रद्धा को वक़्त मिलता है वे रेमो के साथ प्रेक्टिस में लग जाती हैं।


 
श्रद्धा पहले से ही 3 फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं, फिल्म छिछोरे के पहले शेड़्यूल को निपटाते ही श्रद्धा हैदराबाद अपनी फिल्म 'साहो' की शूट पर पहुँच गयीं। इतना ही नहीं श्रद्धा ने कई ब्रॅंड्स भी साइन किए हैं जिसकी वजह से उन्हें बहुत ज़्यादा ट्रॅवेल भी करना पड़ रहा है।
 
 
फिल्म स्त्री की कामयाबी के बाद हर कोई सिर्फ़ श्रद्धा को ही ढूँढ रहा है और लगता है खुद श्रद्धा ने भी मन बना लिया है कि इस बार वे सबको पछाड़ कर बेस्ट ऐक्ट्रस का खिताब खुद ले जाएँगी।


 
साल की शुरुआत से ही श्रद्धा लगातार शूट कर रही हैं। इस साल कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं श्रद्धा। फिल्म छिछोरे में जहाँ वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ नज़र आएँगी वहीं उनकी फिल्म साहो और साइना भी कतार में हैं। तीनों ही फिल्में एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं और ये कहना बिल्कुल ग़लत नहीं होगा के साल 2019 पर श्रद्धा का ही राज होनेवाला है।
 
- श्वेता उपाध्याय

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video