मोदी का किरदार निभाना मेरे लिये सबसे चुनौतीपूर्ण: परेश रावल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 9 2019 8:24PM
मोदी का किरदार निभाना मेरे लिये सबसे चुनौतीपूर्ण: परेश रावल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर फिल्म को लेकर अभिनेता और भाजपा सांसद परेश रावल ने कहा कि यह मेरे करियर का अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार होगा। मुझमें अच्छे किरदार निभाने की भूख है। मैं चुनौती लेना चाहता हूं और इस अनुभव के प्रति अति उत्सुक हूं।

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर फिल्म को लेकर अभिनेता और भाजपा सांसद परेश रावल ने कहा कि जल्द ही वह इसका हिस्सा होंगे। साथ ही उन्होंने कहा यह उनके करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार होगा। अभिनेता विवेक ऑबेरॉय ने भी हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर फिल्म बनाने की घोषणा की है, जिसके निर्माता उनके पिता सुरेश ओबेरॉय हैं। लेकिन इससे परेश रावल की मोदी पर फिल्म बनाने की योजना पर कोई फर्क नहीं पड़ा है और वह खुद मोदी पर फिल्म बनाने और उनका किरदार निभाने को तैयार हैं।

इसे भी पढ़ें: परेश रावल का राहुल पर तंज, कहा- आज धरती हिलेगी ही नहीं बल्कि नाचेगी

पीटीआई- दिए एक साक्षात्कार में परेश ने कहा कि यह मेरे करियर का अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार होगा। मुझमें अच्छे किरदार निभाने की भूख है। मैं चुनौती लेना चाहता हूं और इस अनुभव के प्रति अति उत्सुक हूं। हम इस पर इसी साल काम शुरू करेंगे। अभिनेता ने कहा कि फिल्म बनाने बनाने के लिये तैयार हैं, लेकिन इसमें पटकथा और वित्त संबंधी कुछ बाधाएं हैं। अहमदाबाद पूर्व से भाजपा सांसद ने कहा कि हम पटकथा को लेकर अटके हुए हैं और वित्तीय तथा निर्माण के स्तर पर भी कुछ परेशानियां हैं। मैं इसका निर्माण करने जा रहा हूं। हम सौ प्रतिशत ऐसा करने जा रहे हैं। मैं मोदी का किरदार निभा रहा हूं।

इसे भी पढ़ें: राजू ने ‘संजू’ में परदा डालने की कोशिश नहीं की

रावल ने कहा कि उन्होंने आजकल चर्चा में शामिल विवेक ओबेरॉय की फिल्म की झलक नहीं देखी है, जो अभी प्रदर्शित होनी बाकी है। इस फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं। अभिनेता ने कहा कि इसमें (बायोपिक में) असली व्यक्ति के बिल्कुल करीब जाना होता है जिनमें बुनियादी तौर पर सफेद बाल, दाढ़ी और चश्मा शामिल है। लेकिन मेरे लिये उनके हाव-भाव और देश को आगे ले जाने की उनकी तड़प, इच्छा और भ्रष्ट लोगों से नफरत अहमियत रखती है। यह सब कुछ किरदार में झलकना चाहिए।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video