किसी ने खुद खत्म की जिंदगी तो किसी को न चाहते हुए भी कहना पड़ा अलविदा, दीपेश भान से पहले इन सितारों की अचानक मौत ने सबको चौकाया

Television Stars
Instagram
एकता । Jul 25, 2022 7:10PM
दीपेश भान के अचानक निधन की खबर न केवल उनके प्रशंसकों बल्कि उद्योग के उनके सहयोगियों के लिए गहरे सदमे के रूप में आई। इससे पहले में भी कई टेलीविज़न सितारों की अचानक मौत की खबर सबको चौका चुकी हैं। इनमें से कुछ हस्तियों की मौत ने तो लोगों को अंदर तक तोड़कर रख दिया था।

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो 'भाबी जी घर पर हैं' में मलखान का किरदार निभाने वाले अभिनेता दीपेश भान का 22 जुलाई को महज 41 साल की उम्र में निधन हो गया था। अभिनेता शनिवार सुबह क्रिकेट खेलते हुए मैदान पर गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। दीपेश के अचानक निधन की खबर न केवल उनके प्रशंसकों बल्कि उद्योग के उनके सहयोगियों के लिए गहरे सदमे के रूप में आई। इससे पहले में भी कई टेलीविज़न सितारों की अचानक मौत की खबर सबको चौका चुकी हैं। इनमें से कुछ हस्तियों की मौत ने तो लोगों को अंदर तक तोड़कर रख दिया था। आईये जानते हैं इन सभी हस्तियों के बारे में-

इसे भी पढ़ें: Ranveer Singh से प्रेरित होकर Karan Veer Mehra ने भी शेयर की न्यूड फोटो, मिल रहा लोगों का मिक्स रिएक्शन

सिद्धार्थ शुक्ला

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की 3 सितम्बर 2021 को कार्डियाक अरेस्ट के चलते अचानक मौत हो गई थी। सिद्धार्थ महज 41 साल के थे जब उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा। अभिनेता की अचानक मौत से टेलीविज़न इंडस्ट्री और उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा था।

इसे भी पढ़ें: गुलाब की पंखुड़ियों से ढकी नजर आईं Uorfi Javed, वीडियो देखकर लोगों ने पूछा- हवा का झौका आया तो क्या होगा?

प्रत्यूषा बनर्जी

टेलीविज़न के मशहूर शो 'बालिका बधू' से घर-घर पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी ने महज 24 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था। अभिनेत्री 1 अप्रैल 2016 को अपने मुंबई अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थीं। खबरों के मुताबिक, उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से तंग आकर ये बड़ा कदम उठाया था।

इसे भी पढ़ें: Karan Johar पर लगा Sara के खिलाफ जाकर Janhvi को फेवर करने का आरोप, निर्माता ने दी सफाई

समीर शर्मा

शो "ये रिश्ते हैं प्यार के" सिरियल से घर-घर मशहूर हुए टेलीविज़न अभिनेता समीर शर्मा 44 साल की उम्र में 5 अगस्त 2020 की रात मुंबई के मलाड वेस्ट स्थित अपने फ्लैट पर लटके हुए पाए गए थें। अभिनेता की मौत के एक दिन बाद यानि 6 अगस्त 2020 को मुंबई पुलिस ने कहा था, "शरीर की स्थिति को देखते हुए ऐसा संदेह है कि उनकी मौत दो दिन पहले फाँसी लगाने से हुई है"।

इसे भी पढ़ें: ड्रीमी वेकेशन पर KGF स्टार यश ने दिखाया अपना SWAG वाला अवतार, इंटरनेट खूब वायरल हो रही है तस्वीरें

दिव्या भटनागर

टेलीविज़न अभिनेत्री दिव्या भटनागर ने "ये रिश्ता क्या कहलाता है", "उड़ान" और "तेरा यार हूं मैं" जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम कर के अपनी पहचान बनाई थी। अभिनेत्री की 7 दिसंबर 2020 को कोविड-19 की जटिलताओं के कारण मौत हो गयी थी, वह उस समय महज 34 साल की थीं।

इसे भी पढ़ें: स्टाइलिश स्टार Allu Arjun ने शानदार तस्वीर शेयर कर फैंस को दिया खुशी का जबरदस्त डोज

प्रेक्षा मेहता

अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता ने महज 25 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था। अभिनेत्री ने 25 मई 2020 अपने अपार्टमेंट में पंखें से लटकर फांसी लगा ली थीं। आत्महत्या करने से पहले प्रेक्षा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था 'सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना"।

अन्य न्यूज़