पोर्न इंडस्ट्री से निकल कर अब सनी लियोनी चलाएंगी स्कूल!

sunny-leon-will-run-school-after-leaving-the-porn-industry
रेनू तिवारी । Jun 25, 2019 12:15PM
मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक खबर सामने आई है कि सनी ने बच्चों को एजुकेशन देने के लिए स्कूल खोलने की योजना बनाई है। सनी इस पर लंबे समय से काम कर रही हैं। उन्होंने स्कूल को खोलने के लिए काफी मेहनत भी की है।

बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद सनी लियोनी ने अब कुछ नया करने का मन बनाया है। सनी लियोनी फिल्मी दुनिया से अलग शिक्षा के क्षेत्र में कदम रखने वाली हैं। हालाकि सनी इंडस्ट्री नहीं छोड़ रही है लेकिन बच्चों को शिक्षा देने के लिए स्कूल खोलने की प्लानिंग कर रही है। 

इसे भी पढ़ें: भारत के बाद अब अगस्त में जापान भी होगा केसरी!

जी हां मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक खबर सामने आई है कि सनी ने बच्चों को एजुकेशन देने के लिए स्कूल खोलने की योजना बनाई है। सनी इस पर लंबे समय से काम कर रही हैं। उन्होंने स्कूल को खोलने के लिए काफी मेहनत भी की है। सनी ने खुद बैठ कर स्कूल का पूरा इंटीरियर, स्कूल में दी जानें वाली सुविधाएं, थीम, फीचर्स आदि सब की तैयारी की है। इस स्कूल की थीम एक आर्ट स्कूल नहीं बल्कि पूरी तरह से एक प्लेस्कूल की होगी, जिसमें बच्चे आर्ट और फ्यूजन कर सकेंगे।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड हस्तियों की पसंद बनता जा रहा है नवाबों का शहर लखनऊ

सनी को बच्चों से बेहद लगाव है। उन्होंने 3 बच्चों को गोद भी लिया हुआ है। बच्चों से ज्यादा लगाव होने के कारण को स्कूल खोलना चाहती है ताकि बच्चों का विकास अच्छे से हो सके। उनका मानना हैं कि बच्चों के पूर्ण विकास के लिए जन्म से पांच साल तक उनको हर चीज़ सिखाई जा सकती है। उसी उम्र में बच्चों को बहुत कुछ सिखाया जा सकता है उसके लिए पढ़ाई से ज्यादा और एक्टिविटीज में भाग लेना चाहिए। सनी ने कहा है कि रचनात्मकता और सुविधाओं को एक साथ लाना है ताकि बच्चों का शारीरिक और बौद्धिक विकास हो सके। 

अन्य न्यूज़