फिल्म बनाने की इच्छा खत्म हो गयी थी: महेश भट्ट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Sep 30 2018 4:38PM
फिल्म बनाने की इच्छा खत्म हो गयी थी: महेश भट्ट
Image Source: Google

जल्द ही फिल्म ‘सड़क 2’ के साथ आ रहे फिल्मकार ने कहा कि वह इस तथ्य को जानते थे कि उनके अंदर फिल्म बनाने की इच्छा ‘खत्म’ गयी थी और वह लोगों को धोखा नहीं देना चाहते थे।

मुंबई। वरिष्ठ फिल्मकार महेश भट्ट ने कहा कि दो दशक पहले उन्होंने निर्देशन से लंबा ब्रेक लेने का निर्णय लिया क्योंकि कहानी बयां करने में उन्हें दिक्कत महसूस होने लगी थी। जल्द ही फिल्म ‘सड़क 2’ के साथ आ रहे फिल्मकार ने कहा कि वह इस तथ्य को जानते थे कि उनके अंदर फिल्म बनाने की इच्छा ‘खत्म’ गयी थी और वह लोगों को धोखा नहीं देना चाहते थे।

 
भट्ट ने एक साक्षात्कार में कहा कि वह फिल्म निर्माण से दूर रहे और लोगों को निर्देश देते रहे। अब मुझे एक और मौका मिला है। ऐसा क्यों हुआ? मैंने जिंदगी को जी भर कर जीया है और इससे ही ‘सड़क 2’ का विचार सामने आया। सभी चीजें अच्छी हुई हैं। इस वक्त जादू और रहस्य का जश्न मनाने की तड़प है। 
 


70 साल के निर्देशक ने कहा, ‘‘बीस साल बाद वह इस मुकाम पर एक ऊर्जा के साथ आये हैं। एक दिन मैंने इसे छोड़ दिया था और फिर वापस आ गया हूं। मैंने जिंदगी से एक सबक सीखा है कि कोई पूर्ण विराम नहीं होता है।’’ 
 
भट्ट ‘सड़क 2’ में अपनी बेटी पूजा और आलिया के साथ काम करेंगे। इस फिल्म का निर्माण विशेष फिल्म्स करेगी। इसमें वास्तविक ‘सड़क’ के नायक संजय दत्त मुख्य भूमिका में होंगे और आदित्य रॉय कपूर नया चेहरा होंगे। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video