महानायक अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से तस्वीर पोस्ट कर लिखा- हे ईश्वर मदद करो!

DD
रेनू तिवारी । Jul 25, 2020 1:45PM
अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए कहा-जिन हाथों को आप प्यार और समर्थन में बढ़ाते हैं, वे मेरी ताकत हैं। यह मैं कभी भी अपने सिस्टम से गायब नहीं होने दूंगा .. इसलिए भगवान की मदद करें!

बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन सहित उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय, पोती आराध्या कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। अमिताभ बच्चन को अस्पताल में भर्ती हुए 14 दिन हो गये हैं। अमिताभ की अभी रिपोर्ट नेगिटिव नहीं आयी है इस लिए वह अभी अस्पताल में ही हैं लेकिन ठीक है। अस्पताल से ही अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपने लाखों प्रशंसकों को उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद करने के लिए ट्वीट किया। उन्होंने अपने फैंस को अपनी 'ताकत' कहा हैं।

इसे भी पढ़ें: नच बलिए 10 जल्द होने वाला है शुरू! इस बार नजर आ सकती हैं ये सुपरहिट जोड़ियां

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए कहा-"जिन हाथों को आप प्यार और समर्थन में बढ़ाते हैं, वे मेरी ताकत हैं। यह मैं कभी भी अपने सिस्टम से गायब नहीं होने दूंगा .. इसलिए भगवान की मदद करें!" 

 साथ ही उन्होंने लिखा है, ये जलसा के फाटक आज सील और सुनसान हैं .. लेकिन उम्मीद पे दुनिया क़ायम है। ईश्वर ने चाहा तो ये जल्द ही फिर से प्यार से भरे होंगे।

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के बाद फैंस कमेंट बॉक्स में उनके जल्द से जल्द ठीक होने री कामना कर करहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अमित जी और आपके सभी आकर्षक परिवार को हमेशा बहुत प्यार मिलता रहे है। एक अन्य प्रशंसक ने कहा "ईश्वर सभी के लिए वहीं होगा, जिसकी आवश्यकता है" - अल्लाह आपको आशीर्वाद दे कि शहंशाह अल्लाह आपको बनाए रखें।

 

 

अन्य न्यूज़