6 साल के रिश्ते पर लगा ब्रेक, दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ हुए अलग, जानिए क्यों लिया ऐसा फैसला

Tiger Shroff and Disha Patani
ANI
निधि अविनाश । Jul 27, 2022 3:24PM
अकसर एक-दुसरे के साथ देखे जाने वाले यह कपल अब साथ एक कपल के तौर पर साथ नहीं दिखेंगे। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर और दिशा ने अलग होने का फैसला क्यों लिया इसकी असली वजह सामने नहीं आई है लेकिन इतना पक्का है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है।

बॉलीवुड के चहेते कपल्स दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप हो गया है। बता दें कि दोनों ने अपने 6 साल के पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया है। अब दिशा और टाइगर एक कपल के तौर पर एक साथ नजर नहीं आएंगे। बता दें कि दोनों के रिलेशनशिप में पिछले एक साल से काफी उतार-चढ़ाव आ रहे थे। अब सवाल यह है कि दोनों ने अचानक अलग होने का फैसला क्यों लिया। अकसर एक-दुसरे के साथ देखे जाने वाले यह कपल अब साथ एक कपल के तौर पर साथ नहीं दिखेंगे। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर और दिशा ने अलग होने का फैसला क्यों लिया इसकी असली वजह सामने नहीं आई है लेकिन इतना पक्का है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है।

इसे भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाईं शिबानी दांडेकर अख्तर की बोल्ड तस्वीरें, हाई स्लिट स्कर्ट उठाकर बढ़ाया इंटरनेट का पारा

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान टाइगर के दोस्त ने खुलासा करते हुए बताया कि ब्रेकअप से टाइगर के काम में कोई भी फर्क नहीं आया है। वो पहले की ही तरह अपने काम पर ध्यान दे रहे है और इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म के लिए लंदन में शूट कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करे तो दिशा एक विलेन रिटर्न्स में नजर आने वाली है। वहीं टाइगर गणपत' और 'बागी-4' में दिखेंगे। 

अन्य न्यूज़