उर्फी जावेद का विस्फोटक खुलासा, बोली- एडल्ट साइट पर फोटो देखकर पोर्नस्टार समझने लगे थे घरवाले

उर्फी जावेद का विस्फोटक खुलासा, बोली- एडल्ट साइट पर फोटो देखकर पोर्नस्टार समझने लगे थे घरवाले

उर्फी जावेद के बोल्ड अवतार को देखकर लोगों के पसीने छूट जाते हैं पर कई बार उनके अतरंगी फैशन को देखकर लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी करते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने बताया कि सिर्फ लोगों से ही नहीं बल्कि रिश्तेदारों से भी उन्हें ताने सुनने को मिलते हैं।

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपने फैशन स्टेटमेंट की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर दिन अपनी एक नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फटे कपड़े पहनकर उर्फी हमेशा अपने फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं। उनके बोल्ड अवतार को देखकर लोगों के पसीने छूट जाते हैं पर कई बार उनके अतरंगी फैशन को देखकर लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी करते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने बताया कि सिर्फ लोगों से ही नहीं बल्कि रिश्तेदारों से भी उन्हें ताने सुनने को मिलते हैं।

इसे भी पढ़ें: Scandals of 2021: बॉलीवुड के इन मशहूर सितारों के लिए बुरे सपने जैसा रहा यह साल

इंटरव्यू में उर्फी ने बताया कि एक बार उनकी तस्वीर एक एडल्ट वेबसाइट पर पब्लिश कर दी गई थी। जिसे देखने के बाद परिवार के सदस्य ने उन्हें पोर्नस्टार तक कह दिया था। उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि हम इस शर्मिंदगी को रोक सकते हैं। लड़कियों को अपना दिमाग सख्त करना होगा। आपको आपके लिए स्टैंड लेना होगा। कोई दूसरा रास्ता खुला नहीं है। अगर किसी लड़की के साथ रेप होता है तो हमारा समाज उस लड़की में दोष ढूंढ़ता है। लेकिन अपराधी आसानी से बच के निकल जाता है।

इसे भी पढ़ें: 83 फ़िल्म: एक वक्त ऐसा भी था जब बीसीसीआई के पास नहीं थे विजेता टीम को देने के लिए पैसे, लता मंगेशकर ने की थी मदद

बॉडी शेमिंग पर बात करते हुए उर्फी ने कहा, "हाल ही में मैंने थोड़ा वजन बढ़ाया है। बढे वजन की वजह से लोग मुझे ट्रोल करते हैं।" न्यूड फोटोशूट करवाने पर उर्फी ने कहा कि नहीं, मैं नग्न होकर कोई लोकप्रियता हासिल नहीं करना चाहती हूँ। मैं बस फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हूँ। मुझे फैशन से प्यार है, भले ही मैं अच्छी दिखूं, लेकिन मैं न्यूड फोटोशूट नहीं करवाउंगी। लोग को लगता है कि मुझे अपना शरीर दिखाना अच्छा लगता है, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। उर्फी जावेद ने सीरियल 'बड़े भैया की दुल्हनिया' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। इसके बाद वह 'मेरी दुर्गा' और 'बेपनाह' जैसे सीरियल्स में नजर आई। हाल ही में उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टंट के रूप में भाग लिया था।