गले पर 'लव बाईट' वाली खबरों को देखकर भड़कीं उर्वशी रौतेला, गुस्से में कहा- "किसी भी लड़की.."

गले पर 'लव बाईट' वाली खबरों को देखकर भड़कीं उर्वशी रौतेला, गुस्से में कहा-

हाल ही में उर्वशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हुआ। इस वीडियो में एक्ट्रेस के गले पर पड़े निशान ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। लोग इस वीडियो को शेयर करने लगे और इस निशान को लव बाइट बताने लगे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने फैशन सेंस और महंगे मेकअप के लिए सुर्खियों में रहती हैं। उर्वशी जहां भी जाती हैं सबकी नजरें उन पर टिक जाती हैं। हाल ही में उर्वशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हुआ। इस वीडियो में एक्ट्रेस के गले पर पड़े निशान ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। लोग इस वीडियो को शेयर करने लगे और इस निशान को लव बाइट बताने लगे।

एक मीडिया पोर्टल पर ऐसी ही एक खबर को देखकर उर्वशी रौतेला भड़क उठीं। उन्होंने न्यूज पोर्टल को ऐसी खबर छापने के लिए खूब खरी खोटी सुनाई। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "बेहूदा और हास्यास्पद !!!!! यह मेरी लाल लिपस्टिक है जो मेरे मास्क से फैल गई है। किसी भी लड़की से पूछिए कि रेड लिपस्टिक को मेंटेन करना कितना मुश्किल होता है। विश्वास नहीं हो रहा है कि वे किसी की भी छवि खराब करने के लिए कुछ भी लिख सकते हैं खासकर लड़कियों की। आप लोग अपने फायदे के लिए फेक न्यूज फैलाने के बजाय मेरी उपलब्धियों के बारे में क्यों नहीं लिखते।"

इसे भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर ने किया श्रीदवी को याद, इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा-

बता दें कि इस वीडियो में उर्वशी रौतेला ने रेड कलर का सिक्विन टॉप और ब्लैक मिनी स्कर्ट पहनी है। गॉगल्स लगाए हुए उर्वशी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने कैमरे के सामने पोज देते हुए फोटो भी क्लिक करवाए।

इसे भी पढ़ें: ना कोई बीवी, ना बच्चा तो आखिर कौन होगा सलमान खान की करोड़ों की संपत्ति का वारिस?

उर्वशी ने खुद भी अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया था और लोगों को वैलेंटाइन डे की विशेज दी थी। इसके बाद से लोगों ने यह कयास लगाना शुरू कर दिया कि उर्वशी अपने बॉयफ्रेंड से मिलकर आ रही है और उनके गाल का निशान लव बाइट है।