2020 में रिलीज हुई सभी बॉलीवुड फिल्म देखें ऑनलाइन और एंजोय करें अपना लॉकडाउन

2020 में रिलीज हुई सभी बॉलीवुड फिल्म देखें ऑनलाइन और एंजोय करें अपना लॉकडाउन

ऐसे में हम आपको 2020 में रिलीज हुई कुछ ऐसी फिल्मों के बारें में बताने जा रहे हैं आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देश सकते हैं। अगर आपको बॉलीवुड फिल्में पसंद है तो ये है इस साल रिलीज हुई 10 बेस्ट मूवीज, जो आराम से कर देंगी आपका टाइम पास वो भी मनोरंजन के साथ।

कोरोना वायरस के कारण सभी लोग घरों कें कैद है ऐसे में लोगों के पास ज्यादा कुछ है नहीं करने के लिए ऐसे में वह अपना ज्यादा वक्त मोबाइल, लैपटॉप या टीवी पर बिता रहे हैं। ऐसे में  हम आपको  2020 में रिलीज हुई कुछ ऐसी फिल्मों के बारें में बताने जा रहे हैं आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देश सकते हैं। अगर आपको बॉलीवुड फिल्में पसंद है तो ये है इस साल रिलीज हुई 10 बेस्ट मूवीज, जो आराम से कर देंगी आपका टाइम पास वो भी मनोरंजन के साथ।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान

एक्टर अयुष्मान खुराना और जितेन्द्र की समलैंगिक रिश्ते पर आधारित ये कॉमेडी मूवी है। जो आपको काफी पसंद आयेगी। इस फिल्म में कमाल के एक्टर्स है जिन्होंने शानदार एक्टिंग से फिल्म को दमदार बनाया है। इस फिल्म दो देखते वक्त आपकों हंसी तो आएगी है साथ में समलैंगिक लोगों के बीच के रिश्ते कैसे होते हैं उसके बारें में भी अपको पता चलेगा। इस फिल्म को 3.5 स्टार। अमेज़न प्राइम पर हैं।

भूत हॉन्टेड शिप

विक्की कौशल की फिल्म भूत को वहीं लोग देखें जिन्हें हॉरर फिल्में देखना पसंद है क्योंकि फिल्म में काफी डरावने सीन हैं, जो काफी रीयल लगते हैं। फिल्म की कहानी थोड़ी खीचीं हुई है लेकिन हॉरर है भरपूर तो आप इसे भी देख सकते हैं। फिल्म को 3 स्टार। अमेज़न प्राइम पर हैं।

छपाक

फिल्म छपाक को लेकर तो काफी बवाल हुआ था। फिल्म में एक एसिड पीड़िता की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म में दीपिका पाणुकोण ने लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया है। फिल्म काफी इमोशन है। फिल्म को 3 स्टार। फिल्म हॉटस्टार पर है।

 

 तान्हाजी

अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी को आप इस साल की सुपरहिट फिल्म कह सकते हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई की है और फिल्म भी शानदार हैं। फिल्म को 4 स्टार। फिल्म हॉटस्टार पर है।

पंगा

कंगना रनौत की फिल्म पंगा एक ऐसी महिला की कहानी है जो अपने दिनों में कमाल की कबड्डी प्लेयर हुई करती थी लेकिन शादी के बाद वह केवल घर और नौकरी में ही फंस जाती है लेकिन एक दिन वह फिर सोचती है कि उसे एक बार फिर जिंदगी से पंगा लेना है। फिल्म को 4 स्टार।  फिल्म हॉटस्टार पर है।

अंग्रेजी मीडियम

2020 में 18 मार्च को रिलीज हुई इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी  मीडियम लॉकडाउन के कारण लॉस में चली गई। जिस दिन फिल्म रिलीज हुई उसी दिन सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया। फिल्म में इरफान खान राधिका मदान का लीड रोल है। फिल्म 3.5 स्टार। फिल्म हॉटस्टार पर है।

शिकारा

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म शिकारा कश्मीरी पंडितों की सच्ची कहानी पर आधारित है। अमेज़न प्राइम पर हैं।

स्ट्रीट डांसर 3डी

अगर मनोरंजन के लिए डांस शो देखने हैं तो आप वरुण धवन, श्रद्धा कपूर की फिल्म  स्ट्रीट डांसर देख सकते हैं। इस फिल्म को आप ज्यादा उम्मीदों से मत देखना। फिल्म में केवल हाई लेवल के डांस आपको देखने के लिए मिलेंगे। अमेज़न प्राइम पर हैं।

 

एक्सट्रैक्शन

हॉवीवुड स्टार क्रिस हेम्सवर्थ उर्फ थोर ने रणदीप हुड्डा , पंकज त्रिपाठी जैसे भारतीय कलाकारों के साथ फिल्म एक्सट्रैक्शन बनाई है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन है। स्टोरी से आप जुड़ाव फील करेंगे। फिल्म को 4.5 स्टार। 

जवानी जानेमन

 सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। फिल्म की स्टोरी काफी नई है। इस तरह की बॉलीवुड में पहली फिल्म बनी हैं। फिल्म को 3.5 स्टर। अमेज़न प्राइम पर हैं।