जानिए क्या किया जाह्नवी ने जब उन्हें फोटोग्राफरों ने ''सारा'' कह कर बुलाया !

what-did-jhanvi-when-photographers-called-her-sara
जहाँ जाह्नवी और खुशी को आज तक हमने सिर्फ़ एक दूसरे के साथ फोटोग्राफरों के सामने तस्वीरें खिंचाते हुए देखा है वहीं दोनों बहनों का एक दूसरे के साथ तालमेल देखना बहुत दिलचस्प होगा।

जब से फिल्म इंडस्ट्री में जाह्नवी और सारा ने कदम रखा है, आए दिन दोनों की ही एक दूसरे से तुलना होती रहती है। कभी अभिनय को लेकर तो कभी खूबसूरती को लेकर इन दोनों ही स्टार किड्स का हर कोई लेखा जोखा ले कर बैठा रहता है। ऐसे में लोगों में इनके नामों को लेकर हड़बड़ाहट में घपला होना तो लाज़मी है।

इसे भी पढ़ेंः इस तरह 96 से 46 किलो की हो गयीं अभिनेत्री सारा अली खान

जाह्नवी और खुशी कपूर नेहा धूपिया के चैट शो में एक साथ नज़र आने वाले हैं और उसी के शूट के लिए वे दोनों ही 'बीएफएफ्स विद वोग' के सेट पर एक साथ पहुँचे। जहाँ जाह्नवी और खुशी को आज तक हमने सिर्फ़ एक दूसरे के साथ फोटोग्राफरों के सामने तस्वीरें खिंचाते हुए देखा है वहीं दोनों बहनों का एक दूसरे के साथ तालमेल देखना बहुत दिलचस्प होगा।

जैसे ही शूट खत्म कर दोनों वहाँ से निकले वैसे ही पत्रकारों और फ़ोटोग्राफ़रों ने उन्हें घेर लिया। इसी बीच एक फोटोग्राफर ने ग़लती से जाह्नवी को सारा कह कर बुलाया जिस पर जाह्नवी मुस्कुराने लगी। जाह्नवी ने चुटकी लेते हुए फोटोग्राफर को टोका और कहा कि ‘मैं जानती हूँ आपने जानबूझ कर बोला है'।

इसे भी पढ़ेंः क्या सब कुछ भुला कर फिर से एक बार सुनील आएंगे कपिल के साथ?

जाह्नवी के इस सूझ बुझ और समझदारी ने हम सब को अपना और भी दीवाना बना दिया है। वैसे इस मामले में सारा और जाह्नवी दोनों ही काफ़ी समझदार साबित हुईं हैं। लोगों की तुलना को उन दोनों ने बड़ी ही समझदारी से हमेशा संभाला है और उन दोनों के रिश्ते में भी इस बात को ले कर कभी कड़वाहट नज़र नहीं आती, उल्टे वो दोनों एक दूसरे की जम कर सराहना करतीं हैं। हम तो यही चाहेंगे कि बॉलीवुड के इन स्टार किड्स का दोस्ताना हमेशा बना रहे और दोनों ही एक नयी मिसाल कायम करें।

-श्वेता उपाध्याय

अन्य न्यूज़