क्या सब कुछ भुला कर फिर से एक बार सुनील आएंगे कपिल के साथ?

By श्वेता उपाध्याय | Publish Date: Jan 18 2019 4:27PM
क्या सब कुछ भुला कर फिर से एक बार सुनील आएंगे कपिल के साथ?

कहा जा रहा है कि सुनील को ''द कपिल शर्मा शो'' से जोड़ने के लिए सलमान भी अपनी एड़ी-चोटी का ज़ोर लगा रहें हैं। सलमान जो कि द कपिल शर्मा शो के को-प्रोड्यूसर भी हैं उन्होंने खुद सुनील से कपिल के शो में वापसी करने को कहा है। अब ये तो जल्द ही पता चल जाएगा कि आख़िर सुनील ने क्या इरादा बनाया है।

जब से टीवी पर 'द कपिल शर्मा शो' शुरू हुआ है भले ही शो की TRP आसमान छू रही हो लेकिन शो के चाहनेवालों को बस एक ही कमी खल रही है और आए दिन लोग सिर्फ़ यही अफवाह उड़ाने में मशगूल हैं कि सुनील जल्द ही कपिल के साथ नज़र आनेवाले हैं। लेकिन अब ये अफवाहें सच होने वाली हैं और ऐसा लग रहा कि आख़िरकार सुनील ने भी अपने चाहनेवालों की बात मान ही ली है।
 
 
सुनील का शो 'कानपुर वाले खुरानाज़' का जल्द ही प्रसारण बंद होने जा रहा है और इसकी वजह और कोई नहीं शो की आए दिन गिरती TRP को बताया जा रहा है। हालाँकि सुनील ने इस बात को नकारते हुए हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया की उन्होंने शुरुआत से ही शो को सिर्फ़ 8 हफ्तों के लिए साइन किया था और इसकी वजह है फिल्म भारत जिसमें वे सलमान-कैटरीना के साथ नज़र आनेवाले हैं। सुनील फिल्म भारत के अगले शेड्यूल की तैयारी में लगे हैं और अगर खबरों की मानें तो भारत की शूटिंग ख़त्म होते ही वे कपिल के शो का हिस्सा हो सकते हैं।


 
कहा जा रहा है कि सुनील को 'द कपिल शर्मा शो' से जोड़ने के लिए सलमान भी अपनी एड़ी-चोटी का ज़ोर लगा रहें हैं। सलमान जो कि द कपिल शर्मा शो के को-प्रोड्यूसर भी हैं उन्होंने खुद सुनील से कपिल के शो में वापसी करने को कहा है। अब ये तो जल्द ही पता चल जाएगा कि आख़िर सुनील ने क्या इरादा बनाया है।
 
 
वैसे ताज़ा खबरों की मानें तो सुनील और कपिल की दुश्मनी अब ख़त्म होती नज़र आ रही है। हुआ यूँ कि जब कपिल ने अपनी माँ के जन्मदिन पर उनकी एक तस्वीर के साथ जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुए ट्विट किया तो उस पर सुनील ने रीट्वीट कर कपिल की माँ को बधाइयाँ दी। उसके बाद कपिल ने भी सुनील को धन्यवाद कहते हुए ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएँ दीं।


 
कपिल और सुनील के इन ट्विट्स को देख सबके मन में दोनों को साथ देखने की भावना जाग उठी है। अब देखना ये है कि क्या सुनील अपने फैन्स की खुशी के लिए फिर से कपिल के साथ आते हैं या नहीं?
 
- श्वेता उपाध्याय

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story