रणबीर अपनी फिल्म में अगर मुझे बतौर निर्माता नहीं लेंगे तो बुरा लगेगा : आलिया भट्ट

Alia Bhatt
ANI
बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सोमवार को कहा कि वह अपने अभिनेता-पति रणबीर कपूर के निर्देशन में बनने वाली पहली फिल्म का निर्माण करना चाहती हैं और यदि वे उन्हें इसका हिस्सा बनने के लिए नहीं कहेंगे तो उन्हें “बुरा” लगेगा।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सोमवार को कहा कि वह अपने अभिनेता-पति रणबीर कपूर के निर्देशन में बनने वाली पहली फिल्म का निर्माण करना चाहती हैं और यदि वे उन्हें इसका हिस्सा बनने के लिए नहीं कहेंगे तो उन्हें “बुरा” लगेगा। हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म “शमशेरा” के प्रचार के दौरान रणवीर कपूर ने कथित तौर पर फिल्म निर्देशन में हाथ आजमाने की इच्छा जताई थी। रणबीर जल्द ही आलिया भट्ट के साथ “ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा” में दिखाई देंगे।

इसे भी पढ़ें: केरल के कन्नूर RSS कार्यकर्ता की मौत,सत्ताधारी कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं संग झड़प में घायल होने का संघ ने किया दावा

उन्होंने कहा था ‘‘ कोविड लॉकडाउन के दौरान मैंने एक कहानी लिखी थी और दर्शकों तक इसे पहुंचाने के लिए लेखकों की तलाश कर रहा हूं। ’’ आलिया भट्ट के प्रोडक्शन बैनर के तले नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म “डार्लिंग्स” के ट्रेलर लॉन्च के दौरान आलिया से कपूर के पहले निर्देशन के निर्माण की संभावना के बारे में पूछा गया था। आलिया ने कहा, “हमने सचमुच इस पर चर्चा की थी। मैंने रणबीर से कहा था कि अगर तुम मुझे फिल्म का निर्माण नहीं करने दोगे तो मुझे बुरा लगेगा!” भट्ट ने कहा, “मैंने उनसे कहा था कि अगर तुम मुझे बतौर अभिनेत्री नहीं लेना चाहते तो कोई बात नहीं। उन्होंने कहा नहीं, नहीं, मुझे तुम्हारी ज़रूरत है।

इसे भी पढ़ें: संसद के दोनों सदनों में आज छठे दिन भी विपक्ष का हंगामा जारी, सरकार ने कहा- हम चर्चा के लिए तैयार

उन्होंने मज़ाक में मुझसे कहा तुम अत्याचारी हो। मैं एक रचनात्मक निर्माता हूं इसलिए मैं लेखन में अपने रचनात्मक सुझाव दूंगी और फिल्म का निर्माण करूंगी।” “डार्लिंग्स” के जरिए लेखक जसमीत के. रीन निर्देशन की दुनिया में पहला कदम रखेंगी। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर पांच अगस्त को रिलीज़ होगी। भट्ट ने अभिनेता शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के सहयोग से अपने बैनर इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के माध्यम से फिल्म का निर्माण किया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़