क्या Elon Musk खरीदने वाले है Twitter? अपने डील को बताया था बेस्ट

क्या Elon Musk खरीदने वाले है Twitter? अपने डील को बताया था बेस्ट
Google common license

ट्विटर बोर्ड ने फैसला किया है कि वह मस्क के साथ बातचीत करके डील को लेकर और जानकारी लेना चाहते है। सूत्रों के मुताबिक, ट्विटर बोर्ड यह देखना चाहता है कि क्या एलन मस्क इस डील को पूरा कर सकते हैं या नहीं।

दुनिया के सबसे अमीर आदमी और टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क ट्विटर खरीदने का मन बना रहे है। बताया जा रहा है कि ट्विटर को खरीदने के लिए एलन ने 43 बिलियन डॉलर का ऑफर दिया था जिसके बाद काफी विवाद खड़ा हो गया। लेकिन, अब एक नई रिपोर्ट के मुताबिक ट्विटर जल्द ही एलन मस्क के साथ यह डील करने वाली है। इस डील का मतलब यह नहीं है कि ट्विटर एलन मस्क के 54.20 डॉलर प्रति शेयर डील को मान लेगा। कंपनी एलम मस्क से बातचीत करती रहेगी और अच्छे ऑफर की तलाश जारी रखेगी। न्यूज एजेंसी रॉयटर्स के अनुसार, मस्क लगातार ट्विटर शेयर हॉल्डर के साथ बैठक कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: भारत में महंगी लग्जरी कारों की मांग में उछाल, आपूर्ति संकट से इंतजार अवधि बढ़ी

इससे पहले मस्क ने बताया था कि ट्विटर को लेकर यह डील बेस्ट है। वहीं ट्विटर बोर्ड ने फैसला किया है कि वह मस्क के साथ बातचीत करके डील को लेकर और जानकारी लेना चाहते है। सूत्रों के मुताबिक, ट्विटर बोर्ड यह देखना चाहता है कि क्या एलन मस्क इस डील को पूरा कर सकते हैं या नहीं। जानकारी के लिए बता दें कि मस्क के इस ऑफर के कारण सोशल मीडिया कंपनी ने पॉइजन पिल का इस्तेमाल कर मस्क के शेयर को कपंनी में 15 प्रतिशत से बढ़ने से रोक दिया था। इस समय मस्क का कपंनी में 9 प्रतिशत का शेयर है। मस्क ने इस बीच कंपनी को जवाब में टेंडर ऑफर देने की धमकी दे डाली है।