Jet Airways Stake Sale: तीन कंपनियों ने प्रस्तुत किए अभिरुचि पत्र, एतिहाद ने नहीं लगायी बोली

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 11 2019 11:48AM
Jet Airways Stake Sale: तीन कंपनियों ने प्रस्तुत किए अभिरुचि पत्र, एतिहाद ने नहीं लगायी बोली
Image Source: Google

जेट एयरवेज के ऋणदाताओं को एयरलाइन की हिस्सेदारी की बिक्री के लिए केवल तीन कंपनियों की ओर से अभिरुचि पत्र मिला है। एयरलाइन के इक्विटी साझीदार एतिहाद एयरवेज ने बोली जमा करने की आखिरी तारीख को भी बोली पेश नहीं किया। जेट एयरवेज में एतिहाद एयरवेज की हिस्सेदारी 24 प्रतिशत है। सूत्रों ने बताया कि बैंकों को तीन कंपनियों की ओर से अभिरूचि मिले हैं। इनमें से दो वित्तीय कंपनियां हैं जबकि एक वैश्विक विमानन कंपनी है।

मुंबई। जेट एयरवेज के ऋणदाताओं को एयरलाइन की हिस्सेदारी की बिक्री के लिए केवल तीन कंपनियों की ओर से अभिरुचि पत्र मिला है। एयरलाइन के इक्विटी साझीदार एतिहाद एयरवेज ने बोली जमा करने की आखिरी तारीख को भी बोली पेश नहीं किया। जेट एयरवेज में एतिहाद एयरवेज की हिस्सेदारी 24 प्रतिशत है। सूत्रों ने बताया कि बैंकों को तीन कंपनियों की ओर से अभिरूचि मिले हैं। इनमें से दो वित्तीय कंपनियां हैं जबकि एक वैश्विक विमानन कंपनी है।

इसे भी पढ़ें: जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने अंतरिम वित्तीय राहत की मांग की

बैंक से जुड़े एक सूत्र ने बताया, तीन बोली मिली है लेकिन एतिहाद एयरवेज ने इस बार बोली नहीं लगायी है। उद्योग से जुड़े सूत्रों ने बताया कि शुरुआत में रुचि दिखाने वाली हिन्दुजा समूह ने भी बोली नहीं जमा कराया है। समाधान पेशेवर आशीष छावछारिया इन तीनों अभिरुचि पत्रों की समीक्षा करेंगे।

इसे भी पढ़ें: जेट एयरवेज के लिए रुचि पत्र जमा कराने की समयसीमा बढ़ाकर 10 अगस्त की गई



पिछले महीने छावछारिया ने एयरलाइन में हिस्सेदारी की बिक्री के लिए अभिरुचि पत्र आमंत्रित किया था। नकदी संकट के कारण जेट एयरवेज की सेवाएं अप्रैल के मध्य से निलंबित हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story