लिटिल सीजर्स पिज्जा की भारतीय बाजार में हुई एंट्री, अहमदाबाद में खोले दो रेस्तरां

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 29, 2020   19:12
लिटिल सीजर्स पिज्जा की भारतीय बाजार में हुई एंट्री, अहमदाबाद में खोले दो रेस्तरां

पिज्जा रेस्तरां श्रृंखला चलाने वाली अमेरिकी कंपनी लिटिल सीजर्स पिज्जा ने बुधवार को अहमदाबाद में अपने दो रेस्तरां शुरू करने के साथ भारतीय बाजार में कदम रखा है। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि वह आने वाले महीनों में गुजरात और देश के अन्य इलाकों में अपने रेस्तरां खोलेगी।

अहमदाबाद। पिज्जा रेस्तरां श्रृंखला चलाने वाली अमेरिकी कंपनी लिटिल सीजर्स पिज्जा ने बुधवार को अहमदाबाद में अपने दो रेस्तरां शुरू करने के साथ भारतीय बाजार में कदम रखा है। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि वह आने वाले महीनों में गुजरात और देश के अन्य इलाकों में अपने रेस्तरां खोलेगी। कंपनी का दावा है कि वह दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी पिज्जा रेंस्तरां श्रृंखला है। इसी के साथ कंपनी की मौजूदगी अब 26 देशों में हो गयी है।

इसे भी पढ़ें: अहमदाबाद-मुंबई तेजस एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई गई

कंपनी ने अहमदाबाद में यह रेस्तरां एल. डी. कॉलेज और इस्कॉन चौराहे के पास खोले हैं। कंपनी के क्षेत्रीय प्रबंध निदेशक अशोक लाल ने कहा कि इन दोनों रेस्तरां पर सिर्फ शाकाहारी पिज्जा मिलेगा। बाजार का अध्ययन करने के बाद मांसाहारी पिज्जा को मेन्यू से बाहर रखने का निर्णय किया गया। हालांकि, मांग को देखते हुए बाद में मांसाहारी पिज्जा को यहां बेचना शुरू किया जा सकता है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।