बदलने जा रहा है ई-कॉमर्स साइट Myntra का Logo, महिला ने की थी शिकायत दर्ज

बदलने जा रहा है ई-कॉमर्स साइट Myntra का Logo, महिला ने की थी शिकायत दर्ज

महिला के मुताबिक Myntra का लोगो महिलाओं के प्रति 'अपमानजनक' है। नाज ने ई-कॉमर्स फर्म के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की और लोगो को बदलने के लिए कहा। बता दें कि नाज़ ने सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को उजागर किया और जल्द ही काफी लोगों का ध्यान इस मुद्दे की और आकर्षित होने लगा।

ई-कॉमर्स साइट Myntra अब अपना लोगो (logo) बदलने जा रहा है। बता दें कि एक महिला द्वारा इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद कंपनी ने ऐसा फैसला लिया है। खबरों के मुताबिक, पिछले साल 2020 में अवेस्ता फाउंडेशन नामक एक एनजीओ की नाज़ पटेल ने इस लोगो (logoके खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। महिला के मुताबिक Myntra का लोगो (logoमहिलाओं के प्रति 'अपमानजनक' है। नाज ने ई-कॉमर्स फर्म के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की और लोगो (logoको बदलने के लिए कहा। बता दें कि नाज़ ने सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को उजागर किया और जल्द ही काफी लोगों का ध्यान इस मुद्दे की और आकर्षित होने लगा। 

इसे भी पढ़ें: छठे दिन भी बाजार भारी गिरावट में हुआ बंद,सारी निगाहें बजट पर

मुंबई साइबर अपराध विभाग के डीसीपी, रश्मि करंदीकर ने कहा, “हमने पाया कि लोगो (logo) का महिलाओं के लिए स्वभाव से अपमानजनक था।शिकायत के बाद, हमने Myntra को एक ईमेल भेजा और उनके अधिकारी आए और हमसे मिले। अधिकारियों ने कहा कि वे एक महीने में लोगो (logo) बदल देंगे। ” बता दें कि Myntra भारत में सबसे लोकप्रिय ई-कॉमर्स साइटों में से एक है।