पैसा बचा कर रखो, आगे बड़ी मंदी का खतरा! Amazon के फाउंडर ने किया आगाह

Amazon
creative common
अभिनय आकाश । Nov 21, 2022 2:02PM
जेफ बेजोस ने लोगों को सलाह दी कि इस दौर में लोगों को महंगी कारें, टीवी जैसी चीजें खरीदने से बचना चाहिए। लोगों के पास हाथों में पैसा होना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि क्रिस्मस और न्यू ईयर के फेस्टिव सीजन में लोगों को कारें, टीवी जैसी चीजें खरीदने से ज्यादा इन पैसों को मुश्किल दौर के लिए बचा कर रखें।

अमेजन के संस्थापक और दुनिया के सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में शामिल जेफ बेजोस ने मंदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। एक टीवी नैचल से बात करते हुए बेजोस ने लोगों को आने वाली आर्थित मंदी के प्रति आगाह किया और कुछ जरूर टिप्स भी दी। जेफ बेजोस ने कहा कि अमेरिका समेत पूरी दुनिया में मंदी आ सकती है। सीएनएन से बात करते हुए अमेजन के संस्थापक ने कहा कि साल 2023 में पूरी दुनिया में मंदी आ सकती है। ऐसे में लोगों के पास मंदी के इस दौर में पैसा होना बहुत जरूरी है।

इसे भी पढ़ें: ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने छह महीने की गर्भवती को नौकरी से निकाला, महिला ने उठाया गंभीर कदम

जेफ बेजोस ने लोगों को सलाह दी कि इस दौर में लोगों को महंगी कारें, टीवी जैसी चीजें खरीदने से बचना चाहिए। लोगों के पास हाथों में पैसा होना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि क्रिस्मस और न्यू ईयर के फेस्टिव सीजन में लोगों को कारें, टीवी जैसी चीजें खरीदने से ज्यादा इन पैसों को मुश्किल दौर के लिए बचा कर रखें। जेफ बेजोस ने कहा है कि अगर आप बड़े स्क्रीन टीवी को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको इंतजार करना चाहिए। अपने पैसों को रोक कर रखिए, देखिए फिर क्या होता है। 

अन्य न्यूज़