रेडियंट कैश मैनेजमेंट सर्विसेज और वरैंडा लर्निंग को IPO लाने के लिए सेबी की मंजूरी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 18, 2022   13:56
रेडियंट कैश मैनेजमेंट सर्विसेज और वरैंडा लर्निंग को IPO लाने के लिए सेबी की मंजूरी

रेडियंट कैश मैनेजमेंट सर्विसेज के आईपीओ में 60 करोड़ रुपये तक के शेयरों का ताजा निर्गम और प्रवर्तकों द्वारा तीन करोड़ शेयरों की बिक्री पेशकश (ओएफएस) शामिल है। मसौदा रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (डीआरएचपी) के अनुसार वरैंडा लर्निंग सॉल्यूशंस लिमिटेड आईपीओ के जरिए 200 करोड़ रुपये तक जुटाना चाहता है।

नयी दिल्ली। एकीकृत नकदी लॉजिस्टिक कंपनी रेडियंट कैश मैनेजमेंट सर्विसेज और ऑनलाइन शिक्षा मंच वरैंडा लर्निंग सॉल्यूशंस को पूंजी बाजार नियामक सेबी से आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) लाने की मंजूरी मिली है।

इसे भी पढ़ें: तेजी के साथ खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स 135 अंक से अधिक चढ़ा

दोनों कंपनियों ने अक्टूबर और नवंबर के बीच सेबी के के पास आवेदन किए थे और उन्हें 10-11 जनवरी के दौरान अवलोकन पत्र मिले। सेबी की में अवलोकन पत्र जारी होने का अर्थ आईपीओ के लिए हरी झंडी मिलना है। रेडियंट कैश मैनेजमेंट सर्विसेज के आईपीओ में 60 करोड़ रुपये तक के शेयरों का ताजा निर्गम और प्रवर्तकों द्वारा तीन करोड़ शेयरों की बिक्री पेशकश (ओएफएस) शामिल है। मसौदा रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (डीआरएचपी) के अनुसार वरैंडा लर्निंग सॉल्यूशंस लिमिटेड आईपीओ के जरिए 200 करोड़ रुपये तक जुटाना चाहता है। दोनों कंपनियों के इक्विटी शेयर बीएसई और एनएसई पर सूचीबद्ध होंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

बिज़नेस

झरोखे से...