71वें गणतंत्र दिवस पर कामधेनु पेंट्स का आया यह दिलचस्प कॉन्टेस्ट

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 23, 2020   18:34
71वें गणतंत्र दिवस पर कामधेनु पेंट्स का आया यह दिलचस्प कॉन्टेस्ट

भारत की अग्रणी फुल-स्केल डेकोरेटिव पेन्ट कंपनी कामधेनू पेन्ट्स देश के 71वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर एक नया कॉन्टेस्ट प्रस्तुत किया है।कामधेनू पेन्ट्स यह कॉन्टेस्ट #ShareYourColor (हैशटैग शेयर युअर कलर) के तहत चला रही है, जिसके तहत ‘लोहड़ी कॉन्टेस्ट’, ‘मकर संक्रांति व पोंगल कॉन्टेस्ट’ चलाए जा चुके हैं।

नई दिल्ली। भारत की अग्रणी फुल-स्केल डेकोरेटिव पेन्ट कंपनी कामधेनू पेन्ट्स देश के 71वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर एक नया कॉन्टेस्ट प्रस्तुत किया है। गणतंत्र दिवस के इस उत्सव के तहत कामधेनू पेन्ट्स प्रतियोगियों को प्रोत्साहित कर रही है कि वे संविधान के चार स्तंभों -समानता, बंधुत्व, न्याय एवं स्वतंत्रता - के साथ जिस रंग को जोड़ कर देखते हों उसे शेयर करें। यह कामधेनू पेन्ट्स का यह गणतंत्र उत्सव 20 जनवरी से शुरु हो चुका है और यह 26 जनवरी 2020 तक चलेगा। यह कॉन्टेस्ट  फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और लिंक्डइन पर जारी है।

इसे भी पढ़ें: पीयूष गोयल यदि मंत्री नहीं होते तो एयर इंडिया के लिए लगाते बोली

कामधेनू पेन्ट्स यह कॉन्टेस्ट #ShareYourColor (हैशटैग शेयर युअर कलर) के तहत चला रही है, जिसके तहत ‘लोहड़ी कॉन्टेस्ट’, ‘मकर संक्रांति व पोंगल कॉन्टेस्ट’ चलाए जा चुके हैं।

इस कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए प्रतियोगियों को सिरीज़ की सभी पोस्ट्स पर 24 जनवरी तक कॉमेंट करने हैं और हर पोस्ट में कम से कम तीन दोस्तों को टैग करना है। प्रतियोगियों को कॉन्टेस्ट पोस्ट के कॉमेंट सेक्शन में #ShareTheColorsofRepublicIndia का इस्तेमाल करते हुए अपने कॉमेंट पोस्ट करने होंगे।

कंपनी ने एक समर्पित निर्णायकमंडल गठित किया है जो तीन भाग्यशाली विजेताओं का चयन करेगा। कामधेनू पेन्ट्स प्रत्येक विजेता प्रतियोगी/ वियजी ऐंट्री के लेखक को एक गिफ्ट वाउचर देकर पुरस्कृत करेगी।

इसे भी पढ़ें: रुपया तीन पैसे गिरकर 71.11 रुपये प्रति डॉलर पर बंद

कॉन्टेस्ट की टाइमलाइन इस प्रकार हैं:

20 जनवरीः समानता कॉन्टेस्ट पोस्ट 

21 जनवरीः स्वतंत्रता कॉन्टेस्ट पोस्ट

23 जनवरीः बंधुत्व कॉन्टेस्ट पोस्ट

24 जनवरीः न्याय कॉन्टेस्ट पोस्ट

26 जनवरीः गणतंत्र दिवस शुभकामना पोस्ट

इस कैम्पेन के बारे में कामधेनू पेन्ट्स के निदेशक सौरभ अग्रवाल ने कहा, “गणतंत्र दिवस भारतीय नागरिकों के लिए गर्व का दिन है और इसे हम पूरे देश में बहुत उल्लास व जोश के साथ मनाते हैं। कामधेनू पेन्ट्स में हम बहुत ही खुश है और हमें गौरव है कि देश के इंफ्रास्ट्रक्चर में योगदान देते हुए हमें राष्ट्र सेवा करने का अवसर मिलता है। विज्ञापनों की भरमार के चलते वे नज़रअंदाज़ हो जाते हैं ऐसे में अब यह दशक मूमेंट मार्केटिंग का होगा और कंपनियां / ब्रांड भी डिजिटल मीडिया के सुविधा महसूस कर रहे हैं। हमारा यह नया कॉन्टेस्ट इसी रुझान के मुताबिक है, कैम्पेन के लिए बनाए गए क्रिएटिव्स बड़े पैमाने पर लोगों को अपने साथ जोड़ते हैं और उनके मन में कामधेनू पेन्ट्स की छाप छोड़ देते हैं।“





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।