अमेज़ॅन इंडिया पर लगने वाली है सबसे बड़ी सेल, उठाएं प्राइम डे सेल का आनंद

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 12 2018 4:45PM
अमेज़ॅन इंडिया पर लगने वाली है सबसे बड़ी सेल, उठाएं प्राइम डे सेल का आनंद
Image Source: Google

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और प्राइम म्यूजिक पर पाई जाने वाली विशेष सामग्री के अलावा 20,000 से भी ज्यादा उत्पादों पर पागलपन की हद तक छूट मिलती है। यह सेल 16 जुलाई को रात 12 बजे से शुरू होकर 17 जुलाई को मध्यरात्रि तक जारी रहेगी।

अमेज़ॅन प्राइम पर 16 और 17 जुलाई को सर्वश्रेष्ठ डील्स, उत्पादों के लॉन्च और वीडियो रिलीज के साथ साल की सबसे बड़ी सेल शुरू करने जा रही है। अगर संक्षेप में बताएं तो इसका मतलब है कि अमेज़ॅन प्राइम पर 36 घंटे का बिना रुके शॉपिंग का लाभ मिलेगा। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और प्राइम म्यूजिक पर पाई जाने वाली विशेष सामग्री के अलावा 20,000 से भी ज्यादा उत्पादों पर पागलपन की हद तक छूट मिलती है। यह सेल 16 जुलाई को रात 12 बजे से शुरू होकर 17 जुलाई को मध्यरात्रि तक जारी रहेगी।
 
अमेज़ॅन प्राइम के सदस्यों के लिए विशेष रूप से प्राइम सदस्यता को अपग्रेड करने का एक मुख्य कारण प्राइम डे सेल भी है। आप 1 साल की सदस्यता केवल 999 रुपये देकर या फिर एक महीने के लिए 129 रुपए देकर खरीद सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे कि यदि आप वर्तमान में अमेज़ॅन प्राइम के 30-दिन के बिना शुल्क के परीक्षण का उपयोग कर रहे हैं तो आप प्राइम डे सेल का फायदा नहीं उठा सकेंगे।
 
अमेज़ॅन प्राइम डे पर क्या क्या देखने को मिलेगा ?


 
• 200 से अधिक शीर्ष ब्रांडों के विशिष्ट नए उत्पादों का लॉन्च होगा।
• 1 बजे से फ्लैश सेल की शुरूआत होगी जिसमें अमेज़ॅन इको डिवाइस और फायर टीवी स्टिक पर आकर्षक डील्स मिलेंगी।
• अमेज़ॅन सात दिनों के इस समय में नए प्राइम वीडियो के टाइटल जारी करेगा।
• प्राइम नाउ पर 2 घंटे में डिलिवरी की सुविधा होगी, जिसके द्वारा प्राइम नाउ से आप इलेक्ट्रॉनिक्स, स्मार्टफोन, अमेज़ॅन गैजेट्स, किराने का सामान और आवश्यक घरेलू वस्तुयें ऑर्डर करके दो घंटे में डिलीवरी पा सकते हैं।
• आप यह दो घंटे में डिलीवरी पाने के लिए 6 बजे से 12 बजे मध्यरात्रि के बीच का स्लॉट भी चुन सकते हैं। अमेज़ॅन ने इस बात की भी पुष्टि की है कि यह दो घंटे की डिलीवरी बैंगलोर, दिल्ली एन.सी.आर., मुंबई और हैदराबाद के चुनिंदा पिन कोडों पर ही उपलब्ध होगी। इसका लाभ उठाने के लिए आपको प्राइम नाउ ऐप के माध्यम से ऑर्डर करना पड़ेगा।


• अमेज़ॅन प्राइम सदस्यों को प्राइम नाउ ऐप पर 15 जुलाई तक 1500 रुपये के किराने की खरीदारी पर 25% की छूट मिलेगी। इसके इलावा प्राइम नाउ के नए उपयोगकर्ताओं को 100 रुपये की अपनी पहली खरीद पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा।
• इन बड़े ऑफर्स और डील्स के इलावा अमेज़ॅन, मोबाइल्स और एक्सेसरीज पर 40% तक, इलेक्ट्रॉनिक्स और उपकरणों पर 50% तक, घर और आउटडोर पर 70% तक, अमेज़ॅन फैशन पर 80% तक और पुस्तकों और मनोरंजन पर 70% तक छूट देगा।
• यदि बुक माई शो, डोमिनोस, फासोस और क्लियरट्रिप जैसे विक्रेताओं को भुगतान करने के लिए अमेज़ॅन पे वॉलेट का उपयोग करेंगे तो आप कैशबैक भी पा सकते हैं। बड़ी सेल के लिए, उपयोगकर्ता एचडीएफसी कार्ड पर 10% की तत्काल छूट पाएंगे और प्राइम डे सेल के दौरान अमेज़ॅन पे बैलेंस में पैसे डालने पर 10% की अतिरिक्त राशि भी मिलेगी।
 
यह समय इस सीजन की इस सबसे बड़ी ऑनलाइन सेल को अपने कैलेंडर पर चिह्नित करने का है। अमेज़ॅन द्वारा स्थापित वर्चुअल रियलिटी आउटलेट के 11 मॉल जैसे दिल्ली एनसीआर के (सेलेक्ट सिटी वॉक, एम्बिएंस मॉल और ग्रेट इंडिया प्लेस), बैंगलोर के (ओरियन मॉल और फीनिक्स व्हाइटफील्ड), चेन्नई के (फीनिक्स मार्केट सिटी और एक्सप्रेस एवेन्यू), मुंबई (इनबिट मॉल) और कोलकाता (अवनी रिवर साइड और साउथ सिटी) में जाकर नया अनुभव प्राप्त करें। अमेज़ॅन की इन सभी डील्स पे एक्स्ट्रा कैशबैक पाने के लिए कैशकरो डॉट कॉम के माध्यम से शॉपिंग करें।


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   



Disclaimer: The views expressed here are solely those of the author in his/her private capacity and do not necessarily reflect the opinions, beliefs and viewpoints of Prabhasakshi and do not in any way represent the views of Prabhasakshi.