आदित्य ठाकरे ने वानखेड़े स्टेडियम का दौरा किया, आईपीएल तैयारियों की समीक्षा की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 26, 2022   14:56
आदित्य ठाकरे ने वानखेड़े स्टेडियम का दौरा किया, आईपीएल तैयारियों की समीक्षा की

बीसीसीआई सीईओ और आईपीएल सीईओ हेमांग अमीन, मुंबई टी20 लीग के चेयरमैन मिलिंद नार्वेकर और एमसीए शीर्ष परिषद के सदस्य अजिंक्य नाईक और नदीम मेमन आदित्य के साथ चर्चा के लिए मौजूद थे जो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे हैं।

मुंबई, महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने शनिवार को यहां एतिहासिक वानखेड़े स्टेडियम का दौरा किया और अगले महीने शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तैयारियों की समीक्षा की। आईपीएल के मुकाबलों का आयोजन महाराष्ट्र के दो शहरों मुंबई और पुणे के चार स्टेडियम में 26 मार्च से किया जाएगा। मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) की शीर्ष परिषद के एक सदस्य ने कहा, आज माननीय मंत्री आदित्य ठाकरे ने वानखेड़े स्टेडियम और मुंबई क्रिकेट संघ/भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यालय का दौरा किया और आगामी आईपीएल 2022 के इंतजाम का जायजा लिया।

बीसीसीआई सीईओ और आईपीएल सीईओ हेमांग अमीन, मुंबई टी20 लीग के चेयरमैन मिलिंद नार्वेकर और एमसीए शीर्ष परिषद के सदस्य अजिंक्य नाईक और नदीम मेमन आदित्य के साथ चर्चा के लिए मौजूद थे जो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे हैं। सदस्य ने कहा, यह महाराष्ट्र के लिए बड़ी खेल प्रतियोगिता होगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।