क्रिकेट के मक्के में पहली बार आयोजित हुई इफ्तार पार्टी, इयोन मॉर्गन ने ट्वीट कर कही यह बात

क्रिकेट के मक्के में पहली बार आयोजित हुई इफ्तार पार्टी, इयोन मॉर्गन ने ट्वीट कर कही यह बात
प्रतिरूप फोटो
Twitter

लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर इफ्तार पार्टी का आयोजन ईसीबी के आईटी हेल्पडेस्क की मैनेजर तमीना हुसैन ने किया। जिसमें महिला और पुरुष खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। इसका वीडियो भी ईसीबी ने अपने ट्विटर अकाउंट से साझा किया है। जिसके मुताबिक इफ्तार पार्टी 21 अप्रैल को आयोजित की गई थी। इफ्तार पार्टी के मौके पर हसन रसूल ने अजान दी।

नयी दिल्ली। रमजान का पाक महीना चल रहा है। इस दौरान इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने क्रिकेट का मक्का कहे जाने वाले 'लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड' पर पहली बार इफ्तार पार्टी का आयोजन किया। इसमें कई पूर्व और मौजूदा खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। 

इसे भी पढ़ें: उमरान मलिक के फैन हुए सुनील गावस्कर, भारतीय टीम में शामिल करने का दिया सुझाव 

आपको बता दें कि लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर इफ्तार पार्टी का आयोजन ईसीबी के आईटी हेल्पडेस्क की मैनेजर तमीना हुसैन ने किया। जिसमें महिला और पुरुष खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। इसका वीडियो भी ईसीबी ने अपने ट्विटर अकाउंट से साझा किया है। जिसके मुताबिक इफ्तार पार्टी 21 अप्रैल को आयोजित की गई थी।

लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड के लॉन्ग रूम में इफ्तार पार्टी के मौके पर हसन रसूल ने अजान दी। ईसीबी द्वारा साझा किए गए वीडियो के मुताबिक, तमीना हुसैन ने बताया कि मैं क्रिकेट के इस घर में एक लॉन्ग रूम बनाना चाहती थी, मैं शुक्रगुजार हूं कि इस मौके पर यहां मौजूद हूं। इसी बीच हसन रसूल ने बताया कि मैं महसूस कर सकता था कि हर कोई इंसानियत के साथ तालमेल बैठाकर वहां पर मौजूद रहा। 

इसे भी पढ़ें: गुजरात टाइटंस की जीत पर राशिद खान ने बल्ले से दिखाया दम, किया बड़ा खुलासा 

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने कहा कि पिछली रात लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड ने पहली इफ्तार पार्टी की मेजबानी की, वास्तव में यह सुखद शाम रही। दरअसल, इफ्तार पार्टी में इयोन मॉर्गन, पूर्व कप्तान ग्राहम गूच और महिला क्रिकेटर टम्मी ब्यूमोंट समेत कई खिलाड़ी मौजूद रहे।