IPL निलामी में नहीं चुने जाने के बाद आरोन फिंच ने दिया ये बयान!

Aaron Finch
आईपीएल नीलामी में खरीदार न मिलने पर फिंच ने कहा, यह अप्रत्याशित नहीं था।उन्होंने कहा, ‘‘मैं क्रिकेट खेलना पसंद करता लेकिन घर में कुछ समय बिताना बुरी बात नहीं है विशेषकर अगस्त से हमारा व्यस्त कार्यक्रम है जब हम ब्रिटेन के लिये रवाना होंगे।

क्राइस्टचर्च। ऑस्ट्रेलिया की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान आरोन फिंच ने रविवार को स्वीकार किया कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की हाल की नीलामी में उनका नहीं चुना जाना हैरान करने वाला नहीं था लेकिन उन्होंने कहा कि कुछ समय घर में बिताना बुरा नहीं होगा। संयुक्त अरब अमीरात में खेले गये आईपीएल 2020 में फिंच ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की तरफ से 22.3 की औसत से रन बनाये। वह केवल एक बार 50 रन से अधिक का स्कोर बना पाये। यही नहीं बिग बैश लीग (बीबीएल) में भी वह प्रभाव नहीं छोड़ पाये। उन्होंने मेलबर्न रेनेगडेस की तरफ से 13 पारियों में 13.76 की औसत से 179 रन बनाये थे। फिंच ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की पूर्व संध्या पर पत्रकारों से कहा, ‘‘फिर से खेलना अच्छा होता।

इसे भी पढ़ें: जैक क्राउली ने कहा, गुलाबी गेंद टेस्ट में भारत पर इंग्लैंड का पलड़ा भारी रहेगा

यह शानदार प्रतियोगिता है लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मेरा नहीं चुना जाना अप्रत्याशित नहीं था। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं क्रिकेट खेलना पसंद करता लेकिन घर में कुछ समय बिताना बुरी बात नहीं है विशेषकर अगस्त से हमारा व्यस्त कार्यक्रम है जब हम ब्रिटेन के लिये रवाना होंगे। कुछ समय पृथकवास पर रहेंगे और जैव सुरक्षित वातावरण में काफी समय बिताएंगे। ’’ फिंच ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि घर में रहकर खुद को फिर से तैयार करना अच्छा हो सकता है। मैं जानता हूं कि मेरी पत्नी निश्चित तौर पर इसको लेकर उत्साहित होगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़