भारत में ही होगा IPL का आगामी सत्र, दर्शकों के बिना आयोजित होंगे मुकाबले: रिपोर्ट

IPL 2022
रिपोर्ट के मुताबिक, आईपीएल के आगामी सत्र का आयोजन भारत में ही होगा। इस दौरान दर्शकों के बिना मुकाबले खेले जाएंगे। सूत्र ने बताया कि आईपीएल 2022 के संभावित स्थानों में वानखेड़े स्टेडियम, क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई), डीवाई पाटिल स्टेडियम है। लेकिन जरूरत पड़ी तो पुणे में भी इसका आयोजन हो सकता है।

नयी दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का अगला सत्र भारत में खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के शीर्ष सूत्र ने इसकी जानकारी दी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अगर कोरोना वायरस के मामले कम होते हैं तो बीसीसीआई भारत में ही आईपीएल के अगले सत्र की मेजबानी करेगा। 

इसे भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या सहित इन तीन खिलाड़ियों की अहमदाबाद के साथ डील पक्की, मेगा ऑक्शन में जाएंगे ईशान किशन 

पिछले दिनों खबर थी कि साउथ अफ्रीका या फिर श्रीलंका में आईपीएल के आयोजन को लेकर चर्चा चल रही है लेकिन बोर्ड भारत के बाहर आईपीएल कराए जाने के पक्ष में नहीं है। ऐसे में बीसीसीआई और आईपीएल फ्रेंचाइजी मालिकों के बीच शनिवार को एक बैठक हुई। जिसमें भारत में ही आगामी सत्र खेले जाने को लेकर विस्तृत चर्चा हुई।

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, आईपीएल के आगामी सत्र का आयोजन भारत में ही होगा। इस दौरान दर्शकों के बिना मुकाबले खेले जाएंगे। सूत्र ने बताया कि आईपीएल 2022 के संभावित स्थानों में वानखेड़े स्टेडियम, क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई), डीवाई पाटिल स्टेडियम है। लेकिन जरूरत पड़ी तो पुणे में भी इसका आयोजन हो सकता है। 

इसे भी पढ़ें: अहमदाबाद ने लोकल ब्वॉय को कप्तानी सौंपने का बनाया मन, मुंबई इंडियंस ने हार्दिक को नहीं किया था रिटेन 

सूत्र ने बताया कि आज की बैठक मुख्य रूप से टीम मालिकों के लिए थी, जो अपने पसंदीदा स्थानों के मुद्दे पर अपने सुझाव देने की कोशिश कर रहे थे। अधिकांश मालिक चाहते हैं कि अगर सब कुछ ठीक रहे और कोविड-19 की तीसरी लहर का असर कम हो जाये तो आईपीएल का आयोजन भारत में ही हो। आगामी सत्र के लिए 20 जनवरी को रजिस्ट्रेशन बंद हो चुका है। इस बार 1214 खिलाड़ी नीलामी में हिस्सा लेने वाले हैं। जिनमें 896 भारतीय और 318 विदेशी खिलाड़ी हैं।

अन्य न्यूज़