रहाणे की पारी पर बोले कोहली, हमारे लिये एक और शानदार दिन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 27, 2020   14:25
रहाणे की पारी पर बोले कोहली, हमारे लिये एक और शानदार दिन

अजिंक्य रहाणे ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर दूसरे दिन नाबाद 104 रन बनाये और रविंद्र जडेजा (नाबाद 40) के साथ छठे विकेट के लिये अटूट शतकीय साझेदारी की। इससे भारत ने पांच विकेट पर 277 रन बनाकर 82 रन बढ़त हासिल कर ली है।

नयी दिल्ली। पितृत्व अवकाश पर स्वदेश लौट चुके भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उनकी जगह टीम का नेतृत्व कर रहे अजिंक्य रहाणे की जमकर प्रशंसा करते हुए आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में लगाये गये उनके शतक को श्रेष्ठ करार दिया। रहाणे ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर दूसरे दिन नाबाद 104 रन बनाये और रविंद्र जडेजा (नाबाद 40) के साथ छठे विकेट के लिये अटूट शतकीय साझेदारी की। इससे भारत ने पांच विकेट पर 277 रन बनाकर 82 रन बढ़त हासिल कर ली है। 

इसे भी पढ़ें: रहाणे की कप्तानी पारी, बेहद मजबूत स्थिति में टीम इंडिया

कोहली ने दिन के खेल समाप्त होने के बाद ट्वीट किया, ‘‘हमारे लिये एक और शानदार दिन। उचित टेस्ट क्रिकेट अपने सर्वश्रेष्ठ रूप में। जिंक्स (अजिंक्य रहाणे) की सर्वथा श्रेष्ठ पारी।’’ भारत ने मैच के पहले दिन आस्ट्रेलिया को 195 रन पर आउट कर दिया था और तब भी कोहली ने गेंदबाजों की तारीफ की थी। कोहली ने पहले दिन के खेल के बाद ट्वीट किया था, ‘‘हमारे लिये पहला दिन बहुत अच्छा रहा। गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और हमने (दिन का) अच्छा अंत किया।’’ कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण एडीलेड में शुरुआती टेस्ट मैच के बाद स्वदेश लौट गये थे। भारत पहले मैच की दूसरी पारी में अपने न्यूनतम स्कोर 36 रन पर आउट हो गया था और उसे आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।