टखने की चोट से उबर रहा यह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कर सकता है भारत ए के खिलाफ अभ्यास मैच में वापसी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 23, 2020   18:00
टखने की चोट से उबर रहा यह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कर सकता है भारत ए के खिलाफ अभ्यास मैच में वापसी

ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला मिशेल मार्श को भारत ए के खिलाफ अभ्यास मैच में वापसी की उम्मीद है।मार्श को सितंबर में इंडियन प्रीमियर लीग के शुरूआती मैच के दौरान टखने में चोट लग गयी थी और यह 29 साल का खिलाड़ी तब से ही क्रिकेट से दूर है।

मेलबर्न। टखने की चोट से उबर रहे ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला मिशेल मार्श ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह अगले महीने भारत ‘ए’ के खिलाफ अभ्यास मैच में खेल पायेंगे जिसके लिये वह शुक्रवार को आने वाली रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मार्श को सितंबर में इंडियन प्रीमियर लीग के शुरूआती मैच के दौरान टखने में चोट लग गयी थी और यह 29 साल का खिलाड़ी तब से ही क्रिकेट से दूर है। उन्हें आस्ट्रेलिया ‘ए’ की टीम में शामिल किया गया जो छह से आठ दिसंबर और 11 से 13 दिसंबर तक भारत ‘ए’ के खिलाफ तीन दिवसीय दो मैच खेलेगी।

इसे भी पढ़ें: स्टोइनिस एक साल पहले की तुलना में पांच गुना बेहतर खेल रहा है: पोंटिंग

मार्श ने ‘द वेस्ट आस्ट्रेलिया’ से कहा, ‘‘मैं उम्मीद लगाये हूं, मुझे शायद इस हफ्ते पता चल जायेगा कि मैं खेल पाऊंगा या नहीं। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं शायद शुक्रवार को इस बारे में जान पाऊंगा, रिहैब के हिसाब से मुझे कुछ चीजें देखनी हैं। ’’ मार्श ने कहा, ‘‘मैंने पिछले हफ्ते ही दौड़ना शुरू किया और मुझे खेलना शुरू करने से पहले कुछ किलोग्राम वजन कम करना है। यह काफी धीमी प्रक्रिया रही लेकिन कुछ खिलाड़ियों से इसके बारे में बात करने से पता चला कि अंत में यह बहुत तेजी से ठीक हो जाती है तो उम्मीद करता हूं कि अगले दो हफ्तों में ऐसा हो जायेगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।