जीत के बावजूद राजस्थान की गेंदबाजी में सुधार चाहते है RR के कप्तान स्टीव स्मिथ

steve smith
राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि राजस्थान की गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में सुधार की जरूरत है।उन्होंने कहा,‘‘हमारे गेंदबाजों ने बीच के ओवरों में अच्छी भूमिका निभायी और विकेट लिये लेकिन आखिरी ओवरों में कैच छूटने के बाद हार्दिक गेंदबाजों पर हावी हो गया और ऐसा लगने लगा जैसे प्रत्येक गेंद छक्के के लिये जा रही है।

अबुधाबी। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स के खिलाफ बल्लेबाजों के अच्छे प्रदर्शन से मिली आठ विकेट की जीत पर खुशी व्यक्त की लेकिन उन्हें लगता है कि उनकी गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में सुधार की जरूरत है। बेन स्टोक्स के नाबाद 107 रन और संजू सैमसन की नाबाद 54 रन की पारी से रॉयल्स ने मुंबई के खिलाफ 196 रन के लक्ष्य को 10 गेंद शेष रहते हासिल कर दिया था। इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिये 152 रन की साझेदारी की।

इसे भी पढ़ें: अलेक्सांद्र जेवरेव ने कोलोन टेनिस चैंपियनशिप का 13वां खिताब किया अपने नाम

स्मिथ ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘हम अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन से थोड़ा निराश थे। हमने एक और कैच टपकाया। हमारा क्षेत्ररक्षण उतना अच्छा नहीं है जैसा हम चाहते हैं लेकिन उस कैच को टपकाने से आखिर में संभवत: हमने 45 रन अधिक गंवाये।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमारे गेंदबाजों ने बीच के ओवरों में अच्छी भूमिका निभायी और विकेट लिये लेकिन आखिरी ओवरों में कैच छूटने के बाद हार्दिक (पंड्या) गेंदबाजों पर हावी हो गया और ऐसा लगने लगा जैसे प्रत्येक गेंद छक्के के लिये जा रही है। इसलिए यह पारी का आदर्श अंत नहीं था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़