भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान टीम की बढ़ी मुश्किलें, शाहीन के बाद अब ये तेज गेंदबाज भी हुआ चोटिल

pak team
COMMON CREATIVE
भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम चोटिल हो गए है।इस युवा तेज गेंदबाज ने पाकिस्तान के लिए अभी तक आठ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच और 11 टी20 मैच खेले हैं। उन्होंने पिछले साल जुलाई में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था।

दुबई। तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के चोटिल होने के कारण एशिया कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तान के एक अन्य तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम को भारत के खिलाफ होने वाले महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले पीठ दर्द के कारण अभ्यास सत्र छोड़ना पड़ा। इस 21 वर्षीय खिलाड़ी को चोट का स्थिति का सही आकलन करने के लिए एमआरआई स्कैन के लिए भेजा गया है। उन्होंने गुरुवार को यहां आईसीसी अकादमी में नेट अभ्यास के दौरान पीठ में दर्द की शिकायत की थी। ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ की रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) किसी तरह का जोखिम नहीं उठाना चाहता और इसलिए उसने तेज गेंदबाज को एहतियात के तौर पर स्कैन के लिए भेजा।

इसे भी पढ़ें: बाइचुंग भूटिया ने बताया, भारतीय टीमें फीफा विश्व कप के लिए कैसे कर सकती हैं क्वालीफाई?

इस युवा तेज गेंदबाज ने पाकिस्तान के लिए अभी तक आठ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच और 11 टी20 मैच खेले हैं। उन्होंने पिछले साल जुलाई में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। पाकिस्तान इस तेज गेंदबाज के जल्दी ठीक होने की उम्मीद करेगा क्योंकि वह पहले ही अपने प्रमुख गेंदबाज शाहीन के बिना खेलेगा जो कि घुटने की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। पाकिस्तान एशिया कप में अपना पहला मैच रविवार को भारत के खिलाफ खेलेगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़