• तो क्या रोहित शर्मा को सौंपी जाएगी टेस्ट टीम की कमान, जानिए क्या है पूरा मामला ?

बीसीसीआई ने मेडिकल अपडेट जारी किया है। जिसके मुताबिक कप्तान कोहली को सोमवार की शाम पीठ में कुछ जकड़न महसूस हुई और उन्हें बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने तीन दिवसीय अभ्यास मैच से बाहर रहने की सलाह दी है।

नयी दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेटप्रेमियों के लिए निराशाजनक खबर सामने आई है। बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम अगस्त में इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने वाली है। लेकिन अभ्यास मैच से पहले ही कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे चोटिल हो गए हैं। फिलहाल दोनों ही खिलाड़ियों की निगरानी कर रही है। 

इसे भी पढ़ें: धवन और कोहली की कप्तानी में एक ही समय पर दो मुकाबले खेलेगी भारतीय टीम ! जानिए वजह 

इस संबंध में बीसीसीआई ने मेडिकल अपडेट जारी किया है। जिसके मुताबिक कप्तान कोहली को सोमवार की शाम पीठ में कुछ जकड़न महसूस हुई और उन्हें बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने तीन दिवसीय अभ्यास मैच से बाहर रहने की सलाह दी है। जबकि उपकप्तान अजिंक्य रहाणे की बायें पैर की मांसपेशियों के आसपास हल्की सूजन है। उन्हें इसका इंजेक्शन दिया गया है। वह तीन दिवसीय प्रथम श्रेणी अभ्यास मैच के लिए उपलब्ध नहीं थे।

ऐसे में अगर दोनों खिलाड़ी जल्द ही ठीक नहीं होते हैं तो भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लग सकता है। माना जा रहा है कि विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे की अनुपस्थिति में भारतीय क्रिकेट टीम की कमान रोहित शर्मा को सौंपी जा सकती है। फिलहाल वो अभ्यास मैच में कप्तानी कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: Ind vs SL 2nd ODI: भारत ने जीती वनडे सीरीज, दूसरे मुकाबले में श्रीलंका को 3 विकेट से दी मात 

बता दें कि रोहित शर्मा एकदिवसीय और टी 20 मुकाबलों के लिए भारतीय टीम की कप्तानी कर चुके हैं। उनका सक्सेस रेट काफी बेहतर है। उनकी कप्तानी में टीम ने करीब-करीब हर सीरीज पर अपना कब्जा जमाया है।