• Ind vs SL 2nd ODI: भारत ने जीती वनडे सीरीज, दूसरे मुकाबले में श्रीलंका को 3 विकेट से दी मात

अभिनय आकाश Jul 20, 2021 23:31

भारत ने दूसरे मुकाबले में श्रीलंका को 3 विकेट से हरा दिया है। दीपक चाहर ने नाबाद 69 रन बनाए। इससे पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने भारत के खिलाफ दूसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में मंगलवार को यहां नौ विकेट पर 275 रन बनाए।

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वन-डे सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया। रोमांचक मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को तीन विकेट से मात देकर सीरिज में 2-0 की बढ़त बना ली। दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार की जोड़ी ने 87 गेंदों पर 84 रनों की नाबाद साझेदारी कर भारत को जीत दिलाई। दीपक चाहर ने नाबाद 69 रन बनाए। इससे पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने भारत के खिलाफ दूसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में मंगलवार को यहां नौ विकेट पर 275 रन बनाए। श्रीलंका की ओर से चरिथ असालांका ने 65 जबकि अविष्का फर्नांडो ने 50 रन बनाए। भारत की तरफ से युजवेंद्र चहल और भुवनेश्वर कुमार ने तीन-तीन जबकि दीपक चाहर ने दो विकेट चटकाए।

इसे भी पढ़ें: कुलदीप यादव ने कहा- मैच नहीं खेलने पर स्वयं पर संदेह होने लगता है!

पहले मुकाबले में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बाद कप्तान के रूप में पहले ही मैच में शिखर धवन और पदार्पण कर रहे इशान किशन के अर्धशतक से भारत ने पहले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में 18 जुलाई को श्रीलंका को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बनाई थी। जिसके बाद आज के मुकाबले में जुझारू बल्लेबाजी करते हुए मैच पर कब्जा जमाया।