INDW vs ENGW: टीम इंडिया ने पहले वनडे में इंग्लैंड को 7 विकेट से दी मात, मंधाना रही प्लेयर ऑफ द मैच

Smriti Mandhana
ANI
भारतीय महिला टीम और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत 18 सितम्बर से हो चुकी है। पहले वनडे में हरमनप्रीत कौर एंड कंपनी ने शानदार प्रदर्शन किया और टीम ने 7 विकेट से पहले मुकाबले को जीतकर सीरीज पर 1-0 से बढ़त बना ली है। दोनो टीमें अब 21 सितम्बर को आमने-सामने होंगी

भारतीय महिला टीम और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत 18 सितम्बर से हो चुकी है। टी-20 सीरीज में हाथ धोने के बाद वनडे में हरमनप्रीत कौर एंड कंपनी ने शानदार प्रदर्शन किया और टीम ने 7 विकेट से पहले मुकाबले को जीतकर सीरीज पर 1-0 से बढ़त बना ली है। 

पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम भारतीय गेंदबाजों के सामने नतमस्तक दिखी। टीम इंडिया की तरफ से दिप्ती शर्मा ने 10 ओवरों में केवल 33 रन दिए और दो विकेट भी हासिल किए। इंग्लैंड ने इस टीम इंडिया को 228 रनों का लक्ष्य दे दिया। 

स्मृति मंधाना ने खेली शानदार पारी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने एक बार फिर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। उन्होने 99 गेंदो में 10 चौकों और एक छक्के की मदद से 91 रनों की अहम पारी खेली। हालांकि इस मैच में वह अपने शतक से 9 रनों से चूक गईं। 

इसके अलावा यास्तिका भाटिया और कप्तान हरमनप्रीत कौर की अर्धशतकीय पारियों से टीम सीरीज पर बढ़त बनाने में कामयाब रही। हरमनप्रीत कौर ने 94 गेंदों में 7 चौकों और एक छक्का लगाकर 74 रनों की नाबाद पारी खेली। 

दोनो टीमों के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला 21 सितम्बर को खेला जाएगा। यह मैच इंग्लैंड के लिए करो या मरो की स्थिति के समान होगा। यदि इंग्लैंड इस मैच में हार जाती है तो भारत का सीरीज पर कब्जा हो जाएगा।  

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़