एक बार फिर से एसगार्ड के योद्धा थोर की फिल्म में वापसी, क्रिस हेम्सवर्थ चलाएंगे हथोड़ा

एक बार फिर से एसगार्ड के योद्धा थोर की फिल्म में वापसी, क्रिस हेम्सवर्थ चलाएंगे हथोड़ा

एसगार्ड का योद्धा थोर एक बार फिर से बड़े पर्दे पर जंग करते हुए नजर आयेंगे। इस साल की शुरुआत में, डिज्नी ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) के नए चरण की घोषणा की, जिसमें थोर सीरीज की नई फिल्म थोर: लव एंड थंडर की घोषणा की गयी थी।

एसगार्ड का योद्धा थोर (Thor) यानी क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। थोर (Thor) की एक बार फिर से फिल्म की नयी सीरीज में वापसी होने जा रही है। एसगार्ड का योद्धा थोर एक बार फिर से बड़े पर्दे पर जंग करते हुए नजर आयेंगे। इस साल की शुरुआत में, डिज्नी ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) के नए चरण की घोषणा की, जिसमें  थोर सीरीज की नई फिल्म थोर: लव एंड थंडर की घोषणा की गयी थी।

इसे भी पढ़ें: जयललिता की बायोपिक ''थलैवी'' कंगना का मज़ाक उड़वा देगी या फिर शिखर पर पहुंचा देगी

इस फिल्म के लिए कबा गया था कि इस बार फिल्म में फीमेल थोर की भूमिका लीड में रहेगी। फिल्म की लेखक और निर्देशक तायका वेट्टी ने खुलासा किया था कि अकादमी पुरस्कार विजेता नताली पोर्टमैन (Natalie Portman) फिल्म में फीमेल थोर की भूमिका निभाएंगी। नताली पोर्टमैन पहले भी फिल्म थोर में जेन फोस्टर की भूमिका निभा चुकी हैं। नई फिल्म थोर: लव एंड थंडर में पहली बार वह महिला थोर के रूप में दिखाई देंगी। 

इसे भी पढ़ें: ISIS के गिरफ्त में रहने वाले फोटोग्राफर पर बनी फिल्म, डायरेक्टर ने शेयर किया अनुभव

थोर: लव एंड थंडर में एक बार फिर से क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) की वापसी होने जा रही है। क्रिस हेम्सवर्थ को थोर के रूप में आखिरी बार फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम में देखा गया था। इस फिल्म में दिखाया गया था कि थोर गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी की टीम में शामिल हो गया था जिसके बाद यह कहा जा रहा था कि अब थोर फिल्म में नहीं दिखाई देगें।