खत्म हुआ इंतजार! जेम्स बॉन्ड के अवतार में एक्शन में दिखेंगे डेनियल क्रेग, इस दिन रिलीज होगी No Time To Die

खत्म हुआ इंतजार! जेम्स बॉन्ड के अवतार में एक्शन में दिखेंगे डेनियल क्रेग, इस दिन रिलीज होगी No Time To Die

कैरी जोजी द्वारा निर्देशित फिल्म जेम्स बॉन्ड नो टाइम टू डाई पहले रिलीज की जानी थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट में देरी हुई। बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट 5 बार बदली गई है,लेकिन अब फाइनली फैंस का इंतजार खत्म हो गया है और थिएटर पर रिलीज 30 सितंबर को हो रही है।

आखिरकार फैंस का  इंतजार खत्म हुआ! बड़े पर्दे पर जेम्स बॉन्ड की मूवी नो टाइम टू डाई (James Bond : No Time To Die) रिलीज होने वाली है। कोरोना महामारी के कारण मूवी को रिलीज करने में देरी आई थी लेकिन यह देरी फैंस को काफी खुश करने वाली है। जी हां, डेनियल क्रेग सिल्वर स्क्रीन पर इयान फ्लेमिंग के एजेंट के रूप मे दिखाई देंगे। 30 सितंबर को बॉन्ड की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ग्रैंड प्रीमियर 

वहीं इसका ग्रैंड प्रीमियर मंगलवार रात को रखा गया जहां सेलेब्स और कई रॉयल स्टार्स की एंट्री हुई। इस प्रिमियर में प्रिंस विलियम (Prince William), केट मिडलटन (Kate Middleton), प्रिंस चार्ल्स (Prince Charles) और उनकी पत्नी कैमिला (Camila) रॉयल एलबर्ट हॉल (Royal Albert Hall) मौजुद रहे। फिल्म के सभी स्टार्स से केट और विलियम्स मिले और जेम्स बॉन्ड का किरदार मिभा रहे किडेनियल क्रेग भी प्रिमियर में मौजुद रहे। डेनियल ने प्रिमियर के दौरान अपने अनुभव को शेयर किया और बताया कि, उन्हें यकीन नहीं हो रही है कि वह यहां तक पहुंच पाए, सभी के साथ सेलिब्रेट करने का काफी इंतजार है। उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि, इस फिल्म के लिए कापी ग्रव महसूस कर रहा हूं, इसे हमले उन सभी लोगों के लिए तैयार किया जो इस मूवी का बेसब्री से इंजतार कर रहे थे और अब जाकर सिनेमाघरों में देख सकेंगे।वहीं  वैराइटी मैगजीन ने सोमवार को बताया कि तेजी से बढ़ती डिजिटल दुनिया के साथ 'नो टाइम टू डाई' का वर्ल्ड प्रीमियर विशेष रूप से फेसबुक पर भी स्ट्रीम होगा।

कई बार बदली रिलीज डेट

कैरी जोजी द्वारा निर्देशित फिल्म जेम्स बॉन्ड नो टाइम टू डाई पहले रिलीज की जानी थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट में देरी हुई। बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट 5 बार बदली गई है, लेकिन अब फाइनली फैंस का इंतजार खत्म हो गया है और थिएटर पर रिलीज 30 सितंबर को हो रही है। इसी बीच जेम्स का किरदार निभा रहे डेनियल को यूनाइटेड किंगडम की रॉयल नेवी में मानद कमांडर नियुक्त किया है। डेनियल की एक नेवी यूनिफॉर्म भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। मूवी को लेकर जेम्स बॉन्ड के ट्विटर अकाउंट से डेनियल की फोटो शेयर की गई है जिसमें लिखा गया है कि, डेनियल क्रेग को रॉयल नेवी में मानद कमांडर बनाया गया है। कमांडर डेनियल का कहना है कि मैं मानद कमांडर के पद पर नियुक्त होकर काफी सम्मानित और गर्व महसूस कर रहा हूं।

इसे भी पढ़ें: हॉलिवुड सिंगर देह व्यापार तस्करी में पाया गया दोषी, महिलाओं और बच्चों के साथ करता था दुष्कर्म

2019 से 2021 का सफर

फिल्म को मूल रूप से अप्रैल 2020 में डेब्यू करने के लिए स्लेट किया गया था, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण इसकी रिलीज़ डेट को नवंबर तक बढ़ा दिया। कोविड की स्थिति नियंत्रण नहीं होने के कारण, फिल्म को अप्रैल 2021 में रिलीज करने का सोचा लेकिन फिल्म को अक्टूबर में फिर से स्थगित कर दिया गया, और अब जाकर यूके में शुक्रवार को और 8 अक्टूबर को यूएस और भारत में प्रीमियर होगा। 

स्टारकास्ट 

नो टाइम टू डाई' के सितारे डेनियल क्रेग, रामी मालेक, ली सेडौक्स, लशाना लिंच, बेन व्हिस्वा और नाओमी हैरिस है।कैरी जोजी फुकुनागा द्वारा निर्देशित 'नो टाइम टू डाई' बॉन्ड के रूप में क्रेग की आखिरी फिल्म होगी। बता दें कि अब सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि जेम्स बॉन्ड की फिल्म नंबर 26 के लिए कौन होगा अगला बॉन्ड! 

कई बार बदले गए फिल्म के डायरेक्टर 

शानदार एक्शन और थ्रिलर से भरपूर और दुनियाभर में मशहूर 'जेम्स बॉन्ड 007' हमेशा से खबरों में बनी रही है। इस फिल्म का निर्देशन पहले  मशहूर डायरेक्टर डैनी बॉयल करने वाले थे लेकिन उन्होंने इस प्रोजेक्ट को बीच में ही छोड़ दिया। कॉन्ट्रोवर्सी में रही यह फिल्म में आपसी मतभेद भी काफी बढ़े। बताया जाता है कि, डैनी बॉयल ने आपसी मतभेद के ही कारण इस फिल्म को डायरेक्ट करने से मना कर दिया था। आपको बता दें कि इस फिल्म में पहले अश्वेत एक्टर इदरिस एल्बा को जेम्स बॉन्ड के रूप में रखा गया था लेकिन बाद में एक्टर में भी बदलाव हुए और अब डेम्स बॉन्ड के रूप में डेनियल क्रेग नजर आ रहे है। 






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...