Dwayne ''The Rock'' के फैंस के लिए बुरी खबर, मौत के बाद घर पर पसरा मातम

Dwayne ''The Rock'' के फैंस के लिए बुरी खबर, मौत के बाद घर पर पसरा मातम

भारत में जुमांजी फेम हॉलीवुड के सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन के पिता रॉकी जॉनसन का निधन हो गया हैं। अपने पिता की निधन की खबरों को ड्वेन ''द रॉक'' जॉनसन ने खुद अपने फैंस के साथ साझा की। ड्वेन जॉनसन की तरह ही रॉकी डब्ल्यूडब्ल्यूई के स्टार रह चुके हैं।

भारत में जुमांजी फेम हॉलीवुड के सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन के पिता रॉकी जॉनसन का निधन हो गया हैं। अपने पिता की निधन की खबरों को ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन ने खुद अपने फैंस के साथ साझा की। ड्वेन जॉनसन की तरह ही रॉकी डब्ल्यूडब्ल्यूई के स्टार रह चुके हैं। पिता के नक्शे कदम पर ही ड्वेन जॉनसन ने भी डब्ल्यूडब्ल्यूई में कदम रखा था लेकिन एक्टिंग स्किल अच्छी होने का कारण और पॉपुलरटी मिलने के बाद रॉक बॉलीवुड एक्टर बन गये।

इसे भी पढ़ें: Photos: लाल बिकनी पहन कर समुद्र में कूदी दिशा पटानी, कड़ाके की ठंड में बढ़ गया तापमान

ड्वेन जॉनसन के पिता रॉकी जॉनसन की मौत किस कारण हुई इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ हैं लेकिन अचानक पिता की मौत होने से रॉक का पूरा परिवार सदमें में हैं। पिता की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस काफी दुखी थे अपनी भावना बताते हुए उन्होंने  ड्वेन जॉनसन को संदेश भेजे और उनके पिता को श्रद्धांजलि दी। 

इसे भी पढ़ें: दीपिका को TikTok पर छपाक लुक की चुनौती देना पड़ा महंगा, हुई ट्रोल

ड्वेन जॉनसन अपने इंस्टाग्राम पर पिता की मौत को लेकर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी और डेड के साथ रिलेशनशिप को बताया हैं साथ ही उन्होंने उन सभी को धन्यवाद और लवयू  कहा है जो उनके साथ इस तकलीफ भरे समय में खड़े रहे। रॉक ने अपने फैंस को धन्यवाद कहा है।

अपने पिता की मौत का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वह काफी दिनों से दर्द में थे उनके ब्लड में इन्फेक्शन था इसलिए अचानक उनकी मौत हो गई। रॉकी जॉनसन का जन्म 24 अगस्त 1944 को कनाडा में हुआ था। छोटी उम्र में हो वो नेशनल रेसलिंग अलायंस में शामिल हो गए।