नेटफ्लिक्स पर अजीज अंसारी ने खुद पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों का किया जिक्र

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 10 2019 4:11PM
नेटफ्लिक्स पर अजीज अंसारी ने खुद पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों का किया जिक्र
Image Source: Google

अभिनेता-कॉमेडियन अजीज अंसारी ने नेटफ्लिक्स के शो ‘अजीज अंसारी राइट नाउ’ में अपने ऊपर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों का जिक्र करते हुए कहा कि वह अब पहले से ‘बेहतर इंसान’ हैं। ‘हर’ फिल्म से शोहरत पाए निर्देशक स्पाइट जोंज द्वारा निर्देशित यह शो मंगलवार को नेटफ्लिक्स पर आया है।

लॉस एंजिलिस। अभिनेता-कॉमेडियन अजीज अंसारी ने नेटफ्लिक्स के शो ‘अजीज अंसारी राइट नाउ’ में अपने ऊपर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों का जिक्र करते हुए कहा कि वह अब पहले से ‘बेहतर इंसान’ हैं। ‘हर’ फिल्म से शोहरत पाए निर्देशक स्पाइट जोंज द्वारा निर्देशित यह शो मंगलवार को नेटफ्लिक्स पर आया है।



इस शो में अंसारी ने कहा कि लोग प्राय: उनके और कॉमेडियन हसन मिनहाज को लेकर पहचान में गड़बड़ी कर देते हैं और जब उनसे यौन उत्पीड़न के बारे में पूछा जाता है तो वह यह कहते हुए जवाब देते हैं, ‘‘यह मैं नहीं हूं, वह हसन है।’ इस शो में अंसारी अपने बारे में बताते हुए कहते हैं कि उन्होंने पिछले एक साल में इस पर बेहद मंथन किया है। उन्होंने कहा कि इसका जवाब मेरे लिए देना मुश्किल है क्योंकि पिछले एक साल में मैंने ढेर सारी बातें महससू की।

इसे भी पढ़ें: हॉलीवुड की कॉमेडी फिल्म चार्लीज एंजेल्स का ट्रेलर रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

ऐसा भी समय था जब मुझे डर लगा, ऐसे भी समय आए जब मैंने खुद को शर्मसार पाया और अंत में मुझे यह बेहद भयानक लगा कि यह व्यक्ति ऐसा सोचता है। और एक साल के बाद मैंने बस यह उम्मीद की कि यह आगे की तरफ एक कदम था।’’

इसे भी पढ़ें: एंजेलिना जोली और किएनु रीव्स के बीच बढ़ रही हैं नज़दीकियां, क्या ये प्यार है?

अंसारी ने कहा कि उन्होंने इस बारे में काफी सोचा-विचार और अब वह उम्मीद करते हैं कि वह अब पहले से बेहतर इंसान हैं। अंसारी पर 2018 में एक विवादित आलेख आया था जिसमें उन पर एक महिला ने डेट के दौरान संबंध बनाने को मजबूर करने का आरोप लगाया था।



 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप