हॉलीवुड की कॉमेडी फिल्म चार्लीज एंजेल्स का ट्रेलर रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jun 29 2019 2:11PM
हॉलीवुड की कॉमेडी फिल्म चार्लीज एंजेल्स का ट्रेलर रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा धमाल
Image Source: Google

फिल्म चार्लीज एंजेल्स में क्रिस्टन स्टीवर्ट, नाओमी स्कॉट और एला बलिंस्का लीड रोल में हैं। चार्ली एंजेल फिल्म का डायरेक्शन एलिजाबेथ बैंक्स ने किया है। हॉलीवुड में बैंक्स कॉमेडी फिल्मों के बादशाह माने जाते हैं।

हॉलीवुड में 'द ट्वाइलाइट सागा' फिल्म में अपनी नई पहचान बनाने वाली क्रिस्टन स्टीवर्ट एक बार फिर से दमदार वापसी करने वाली हैं। हाल ही में हॉलीवुड की मशहूर एक्शन कॉमेडी फिल्म चार्लीज एंजेल्स का ट्रेलर रिलीज हुआ है। चार्लीज एंजेल्स का ट्रेलर इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग टॉपिक बना हुआ है। फिल्म चार्लीज एंजेल्स में क्रिस्टन स्टीवर्ट, नाओमी स्कॉट और एला बलिंस्का लीड रोल में हैं। चार्ली एंजेल फिल्म का डायरेक्शन एलिजाबेथ बैंक्स ने किया है। हॉलीवुड में बैंक्स कॉमेडी फिल्मों के बादशाह माने जाते हैं। चार्लीज एंजेल्स फिल्म 2000 में आई हॉलीवुड फिल्म चार्ली एंजेल का रीमेक है। 

इसे भी पढ़ें: एंजेलिना जोली और किएनु रीव्स के बीच बढ़ रही हैं नज़दीकियां, क्या ये प्यार है?

आते ही सोशम मीडिया पर छा गया चार्लीज एंजेल्स का ट्रेलर

क्रिस्टन स्टीवर्ट की फिल्म चार्लीज एंजेल्स के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया हैं। एक्शन और  कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म  



एक्शन के बाद हॉलीवुड कॉमेडी भी भारत में मचाएगी धमाल

मार्वल स्टूडियो की फिल्मों को भारत में खूब पसंद किया जाता है, क्योंकि हॉलीवुड की टेक्नोलॉजी और एक्शन से भरपूर ये फिल्में बॉलीवुड की फिल्मों से बिलकुल अलग होती हैं। धीरे-धीरे भारत में हॉलीवुड पैर जमाता जा रहा है। ये बॉलीवुड के लिए खतरें की घंटी भी है। एक्शन के बाद हॉलीवुड की कॉमेडी फिल्मों को भी भारत में पसंद किया जाने लगा है। हालाकि भारतीय फिल्मों से हॉलीवुड की कमेडी बिलकुल अलग होती है, लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस की कमाई देखें तो हॉलीवुड की कॉमेडी फिल्मों का बाजार भी भारत में बढ़ रहा है।

इसे भी पढ़ें: इस सुपरस्टार ने सेल्फी के लिए मांगे 1000 डॉलर, फैन्स ने कहा- अब किडनी बेचनी पड़ेगी?

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर-



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video