एंजेलिना जोली और किएनु रीव्स के बीच बढ़ रही हैं नज़दीकियां, क्या ये प्यार है?

By आकांक्षा तिवारी | Publish Date: Jun 29 2019 12:54PM
एंजेलिना जोली और किएनु रीव्स के बीच बढ़ रही हैं नज़दीकियां, क्या ये प्यार है?
Image Source: Google

एंजेलिना और ब्रैड पिट तीन साल पहले एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं। इसके साथ ही दोनों ही अपनी-अपनी ज़िंदगी में आगे भी बढ़ रहे हैं। यही वजह है कि आगे बढ़ते हुए अब वो किएनु रीव्स को डेट कर रही हैं।

हॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती एंजेलिना जोली एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। इस बार एंजेलिना अपनी लव लाइफ़ को लेकर ख़ूब चर्चा बटोर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आजकल एंजेलिना एक हॉलीवुड एक्टर के बेहद करीब देखी जा रही हैं। वो एक्टर कोई और नहीं, बल्कि किएनु रीव्स हैं। कहा जा रहा है कि एंजेलिना जोली और किएनु रीव्स के बीच पहले से ज़्यादा नज़दीकियां बढ़ गई हैं।


दरअसल, एंजेलिना और ब्रैड पिट तीन साल पहले एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं। इसके साथ ही दोनों ही अपनी-अपनी ज़िंदगी में आगे भी बढ़ रहे हैं। यही वजह है कि आगे बढ़ते हुए अब वो किएनु रीव्स को डेट कर रही हैं। बताया जा रहा है कि एंजेलिना इन दिनों लॉस फेलिज नाम की जगह पर अपना आशियाना बनाये हुए हैं और वहीं पास में रीव्स की मां पैट्रिशिया भी रहती हैं। 
 
रीव्स और उनकी मां के बीच एक ख़ास रिश्ता है, जिस कारण वो अकसर अपनी मां से मिलने आया करते थे। इसी दौरान रीव्स और एंजेलिना की मुलाकात हुई। वहीं से शुरू हुआ इनकी लव स्टोरी का सिलसिला। यही नहीं, ये भी कहा जा रहा है कि दोनों स्टार्स में काफ़ी कुछ एक सामान भी है, जिस वजह से इनके बीच अच्छी दोस्ती हो गई है। इसके अलावा रीव्स एंजेलिना के सभी बच्चों से भी मिल चुके हैं और उनके साथ काफ़ी समय भी बिताते हैं। 
वहीं रीव्स की मां भी काफ़ी समय से उनके लिये लड़की की तलाश कर रही हैं, ताकि उनकी शादी कराके सेटल करा सकें। हांलाकि, रीव्स के करीबी सूत्रों का कहना है कि ये सारी बातें मात्र अफ़वाह है। क्योंकि रीव्स इस समय अपनी फ़िल्मों में काफ़ी व्यस्त हैं और उनके पास रिलेशनशिप के लिये समय नहीं है। 
 
अब क्या सच और क्या झूठ इसका सच, तो यही दोनों बता सकते हैं। हम, तो सिर्फ़ इतना ही कहेंगे कि धुंआ वहीं निकलता हैं, जहां आग होती है। वरना आज दोनों की नजदीकियों के बारे में इतना नहीं लिखा जा रहा होता। फिलहाल सच्चाई जल्द ही सामने आ जायेगी।


 
- आकांक्षा तिवारी

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video