Emmy Awards के लिए नॉमिनेट हुए राधिका आप्टे, सेक्रेड गेम्स और लस्ट स्टोरीज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 20, 2019   15:49
Emmy Awards के लिए नॉमिनेट हुए राधिका आप्टे, सेक्रेड गेम्स और लस्ट स्टोरीज

निर्देशक अनुराग कश्यप और नीरज घेवाण ने ‘‘सेक्रेड गेम्स’’ के दूसरे सीजन का निर्देशन किया है। कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस खबर को साझा किया। वह जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर के साथ ‘‘लस्ट स्टोरीज’’ के निर्देशकों में से एक हैं।

मुंबई। नेटफ्लिक्स इंडिया की मूल सीरीज ‘‘सेक्रेड गेम्स’’, अलग-अलग कहानियों वाली फिल्म ‘‘लस्ट स्टोरीज’’ और अमेजन प्राइम वीडियो की ‘‘द रीमिक्स’’ को इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स के लिए नामांकित किया गया है। सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत ‘‘सेक्रेड गेम्स’’ के दूसरे संस्करण को ब्राजील के ‘‘कोंट्रा टोडोस’’ के तीसरे संस्करण तथा जर्मनी की सीरीज ‘‘बैड बंक्स’’ के साथ सर्वश्रेष्ठ ड्रामा श्रेणी में नामांकित किया गया है।

निर्देशक अनुराग कश्यप और नीरज घेवाण ने ‘‘सेक्रेड गेम्स’’ के दूसरे सीजन का निर्देशन किया है। कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस खबर को साझा किया। वह जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर के साथ ‘‘लस्ट स्टोरीज’’ के निर्देशकों में से एक हैं। उन्होंने इंटरनेशनल एमी, नेटफ्लिक्स को टैग करते हुए लिखा, ‘‘क्या दिन है! तीन एमी नामांकन। पहला लस्ट स्टोरीज (सर्वश्रेष्ठ लघु श्रृंखला)।

इसे भी पढ़ें: जेनिफर एनिस्टन ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, छोड़ने के पीछे बताई बड़ी वजह

दूसरा सेक्रेड गेम्स (सर्वश्रेष्ठ ड्रामा) तीसरा राधिका आप्टे (सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री-लस्ट स्टोरीज)।’’ ‘‘द रीमिक्स’’ को अर्जेंटीना, बेल्जियम और ब्रिटेन के साथ नॉन-स्क्रिप्टेड मनोरंजन श्रेणी में नामांकित किया गया है। 47वां इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स हिल्टन न्यूयॉर्क में 25 नवंबर को आयोजित होगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।